नरोत्तम मिश्रा

भोपाल

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के केंद्र की शिक्षा नीति पर सवाल उठाने पर कहा है कि मैं तीसरी बार बोल रहा हूं जब सत्र निरस्त हो जाता है तो उसकी कार्यवाही भी निरस्त हो जाती है,उन्हें थोड़ा ज्ञानवर्धन करने की जरूरत है। बीजेपी का हमेशा से राष्ट्र सेवा का भाव रहा हैं, जब GST आई तब भी हमने कहा था वन नेशन वन टैक्स। बीजेपी अपने भारत को एक करना चाहती है, कांग्रेस हमेशा विभाजन की बात करती है। बीजेपी ने 370 हटाई ओर इस देश मे वन नेशन वन लो लागू करवाया। 370 हटा कर वन नेशन वन फ्लैग देश मे लागू करवाया। देश में वन नेशन वन एजुकेशन लेकर आई, इस बात को समझने की जरूरत है कि हम अपने बच्चो बचपन से टेक्निकल बनाएं, जिससे उनको काम मिलेगा। उन्होने कहा कि इस एजुकेशन से काफी लाभ मिलेगा ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता है। छतरपुर में किसानों को पानी का कर्ज लेने वाले मामले पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मुझे लगता है बारिश हो जाएगी एक दो विषय को लेकर मुद्दा न बनाए। सावन के कुछ दिन बचे है भादो भी नही आया, वैसे भी बुंदेलखंड में तीन वर्ष में एक बार बारिश होती है और हमें परमेश्वर पर पूरा भरोसा है।

लक्ष्मण सिंह सिंह द्वारा फिर कांग्रेस को घेरने और पार्टी के बाबाओं का सहारा लेने के ट्वीट पर बोले गृहमंत्री ने कहा है कि उनकी बात ठीक है कि कांग्रेस की विचारधारा लुप्त हो गई है इस लिए वो सुप्त हो गई है। वहीं राहुल गांधी के राफेल विमान पर उठा रहे सवाल पर उन्होने कहा कि देश गर्व कर रहा है ये राहुल गांधी की पीड़ा है जब देश गर्व करता है तो वो घबरा जाते है।

आज आज से प्रदेश में शुरू हो रहे रैपिड टेस्ट पर बोले नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि हमारा उद्देश्य है किल कोरोना अभियाम से वाइरस को किल करना न्यापालय कि हर बात का पालन करेंगे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सीएम शिवराज के कोविड पेशेंट होने के वाबजूद समीक्षा बैठक ओर हॉस्पिटल से लगातार काम कर रहे हैं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी जिंदगी का अधिकांश भाग देश सेवा के लिए निकाल रहे हैं इसलिए बीमार रहते हुए भी समीक्षा बैठक कर रहे हैं।