नरोत्तम मिश्रा बोले- शुभ मुहूर्त में करेंगे नामों का ऐलान, दिग्विजय-राहुल को भी घेरा

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By-election 2021) के लिए कांग्रेस (MP Congress) ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है, वही बीजेपी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले है, हालांकि उम्मीदवारों को लेकर मंथन का दौर जारी है।इसी बीच गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि खंडवा लोकसभा सीट सहित विधानसभा की 3 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा की पूरी तैयारी है।जल्द ही शुभ मुहूर्त में उम्मीदवारों के नामों का एलान भी कर दिया जाएगा।

Navratri 2021: मां दुर्गा के 9 रुपों की महिमा है बड़ी निराली, जानें विशेष आध्यात्मिक महत्व

नरोत्तम मिश्रा  ने कहा कि कांग्रेस ने जिस तेजी से प्रत्याशियों की घोषणा की है यह बगैर तैयारी के परीक्षा देने वाले विद्यार्थी द्वारा बहुत जल्दी परीक्षा की कॉपी जमा कर देने जैसा है। चचा( Digvijay Singh) की ताऊ (सुभाष यादव) से अदावत अभी तक चल रही है। अरुण यादव (Arun Yadav) इसी का शिकार हुए हैं।कश्मीर पर आज चचा का ट्वीट अंग्रेजी में आया है शायद उन्हें लगता है कि अल्पसंख्यकों को अंग्रेजी पढ़ना नहीं आता हैं। उन्हें याद रखना चाहिए कि अब हमारी सरकार हैं। अब सब अंग्रेजी पढ़ने लगे हैं।मौत कोई भी हो दुखद होती है। मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। दोहरा चरित्र नहीं होना चाहिए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)