नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर वार- अधिकारी-कर्मचारियों को धमकाना बंद करें क्योंकि

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के अधिकारियों-कर्मचारियों को धमकाने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है । उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी आप कर्मचारियों (Government Employees) के लिए जिस भाषा का उपयोग कर रहे है, असल में वह बिल्ला व पट्टा कांग्रेस की ही संस्कृति है।आप जिस तरह बार-बार कर्मचारियों को धमका रहे है वह ठीक बात नहीं है। कर्मचारियों- अधिकारियों की कानून के दायरे में काम करने की सीमा है, वह उसी में काम करता है। कर्मचारियों को भी भलीभांति मालूम है जब इन को बहुमत लाना था तब नहीं ला पाए तो अब आगे क्या सरकार बनाएंगे इसलिए माननीय कमलनाथ जी कर्मचारियों को धमकाना बंद करिए।

यह भी पढ़े.. MP School: सितंबर में कक्षा 1 से 8वीं तक के स्कूल खुलेंगे या नहीं, जल्द होगा फैसला

आज मीडिया से चर्चा करते हुए पंजाब, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मचे सियासी बवाल पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरा देश देख रहा है कि जिन 3 राज्यों में कांग्रेस की सरकार बची है, वहां कांग्रेस में सिर फुटव्वल मची हुई है। चुनाव के बाद इन राज्यों में कांग्रेस  ढूंढ़ने पर भी नहीं मिलेगी। छत्तीसगढ़, पंजाब और राजस्थान तीनों राज्यों में कांग्रेस में पद-प्रतिष्ठा के लिए घमासान मचा हुआ है।

यह भी पढ़े.. MP School : निजी स्कूलों को लेकर शिक्षा विभाग का आदेश जारी, 3 सितंबर तक देना होगा हिसाब

वही आज राजधानी भोपाल में बीजेपी संगठन की बैठक पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा  (Home Minister Dr Narottam Mishra) ने कहा कि कांग्रेस से बीजेपी की बैठकों की तुलना नहीं की जा सकती। भाजपा अपने सामाजिक दायित्वों पर चिंतन और चिंता करने वाली पार्टी भी है और उसकी बैठकें सिर्फ राजनीतिक नहीं होतीं।हम राजनीतिक मुद्दों के साथ-साथ जनहित के कार्यों पर भी चिंतन करते हैं और कोरोना काल में जनता ने भी इसको देखा है।

NSG के कमांडो की तारीफ

“वाकई अर्जुन के गांडीव की तरह अचूक और मारक हैं NSG के कमांडो” आज अपनी आंखों से देखा कि #NSG के कमांडो ने मुंबई और अक्षरधाम के आतंकी हमलों में कितने जोखिम के हालात में भी अपने कार्य को सफलता पूर्वक अंजाम दिया होगा।साथ ही यह अहसास भी हुआ कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के सक्षम-कुशल नेतृत्व और गृहमंत्री अमित शाह जी के मार्गदर्शन में देश का सुरक्षा तंत्र कितना मजबूत और प्रभावी हुआ है।

भारत माता के नारों से गूंजा भारत भरत

इस दौरान गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भारत भवन में NSG कमाण्डो की मॉक ड्रिल का अवलोकन किया और भारतभवन भारत माता की जयकारों से गूंजा उठा।उन्होंने कहा कि अद्भुत अविस्मरणीय कार्य हमारे NSG कमांडो करते हैं आज जनरल राणें जी के नेतृत्व में NSG कमांडो द्वारा प्रदर्शन किया गया, जिसका नाम ‘गांडीव’ रखा गया, वास्तव में जब मुंबई में आतंकवादी हमला हुआ था और NSG की टीम पहुंची थी दिल्ली के अक्षरधाम पर हमला हुआ था और एनएसजी की टीम पहुंची थी तब लगता था कि कैसे NSG कमांडो अपने ऑपरेशन को अंजाम दिया होगा।

अब समझ आया भारत से आतंकवादी क्यों भाग रहे

डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज खुद अपनी आंखों से देखा जो अद्भुत था, और हथियारों का जो आधुनिकरण हुआ है और उससे लैस एनएसजी के कमांडो किये गए है अब समझ में आया भारत देश से आतंकवाद और आतंकवादी क्यों भाग रहे हैं पहले जिस प्रकार से मुंबई में हो दिल्ली में हो अक्षरधाम में हो बम ब्लास्ट की घटनाएं होती थी पर बहुत दिनों से बम ब्लास्ट की घटनाएं भारत में सुनने को नहीं मिलती उसका कारण भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) एवं गृह मंत्री अमित शाह जी के सक्षम नेतृत्व को जाता है,आतंकवादी किसी भी बिल में छुप जाए एनएसजी कमांडो उस बिल से घसीट कर मारेंगे।

कोरोना पर नियंत्रण बनाए हुए है

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्र ने कोरोना अपडेट (mp corona update) की जानकारी देते हुए कहा कि जांच के माध्यम से लगातार कोरोना पर नियंत्रण बनाए रखे हुए हैं प्रदेश में कल भी 71000 से अधिक लोगों की कोरोना टेस्टिंग की गयी है कल 16 नए पॉजिटिव केस आए हैं 9 लोग स्वस्थ होकर अपने घर गए* प्रदेश में कुल 94 एक्टिव केस बचे हैं कोरोना रिकवरी रेट 98% से अधिक बनी है।