कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर नरोत्तम मिश्रा का तंज- “गोविंद जी की मखनी गोविंद जी को घीओ”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने प्रदेशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Shrikrushna Janmashtmi) की शुभकामनाएं दी है। उन्होने कहा कि श्रीकृष्ण की वाणी से ही चारों वेदों की रचना हुई है। वहीं उन्होने कोरोना (corona) को लेकर अपील भी की कि मंदिरों में भीड़ जुटाने से बचें। साथ ही आने वाले त्योहारों जिसमें गणेश उत्सव और मोहर्रम शामिल है, उसमें केंद्र की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

वहीं कांग्रेस में अध्यक्ष (congress president) बनाए जाने को लेकर उन्होने कहा कि कांग्रेस में 20 लोग भी नहीं है , वहां किसी तीसरे को अध्यक्ष बनाया ही नहीं जा सकता। जब भी नये अध्यक्ष बनेंगे गांधी परिवार (Gandhi family) से ही बनेंगे। इधर कमलनाथ (kamalnath) के वायरल पोस्टर (viral poster) पर नरोत्तम ने कहा कि अर्जुन (arjun) ने ऐसी हालात तो नहीं बनाए थे अपनी सेना के, जैसे कांग्रेस के हो गए हैं।

कमलनाथ द्बारा यूरिया को लेकर सीएम को पत्र लिखे जाने पर गृहमंत्री ने कहा कि बोवनी होने के बाद यूरिया के लिए कमलनाथ ने पत्र लिखा है, वह जब जागे तभी सवेरा होता है।  कांग्रेस द्वारा वेबिनार की आलोचना पर वे बोले कि यह आश्चर्य की बात है, वेबिनार का आयोजन समृद्ध एमपी के लिए है।