नरोत्तम मिश्रा का तंज, “लास्ट” समय में “फास्ट” होने के चक्कर में “कास्ट” का गेम खेल रही है, यही कांग्रेस की मानसिकता को “ब्लास्ट” कर देगा

MP Election 2023 : मप्र में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, कांग्रेस ने जातिगत जनगणना कराने की घोषणा कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए है, उसके नेता सनातन धर्म से जुड़ी आस्था पर भी चोट कर रहे हैं, इन सब बातों से साफ जाहिर होता है कि इस बार के चुनावों में कांग्रेस के लिए धर्म और जाति दो बड़े फेक्टर होंगे जिसके इर्द-गिर्द चुनाव कैम्पेन होंगे, उधर कांग्रेस के इरादों पर भाजपा ने पलटवार किया है।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर किया पलटवार 

मप्र के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस को आड़े हाथ लिया, उन्होंने कहा कि जिन्हें सनातन किस अमझ नहीं है वो पितृ पक्ष की बात कर रहे हैं , हम तो अपने पुरखों का सम्मान करते हैं हम उन्हें पानी देते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि इस पक्ष में पुरखे धरती पर आते हैं।

नरोत्तम बोले हमारी चार सूची आ गई , कांग्रेस की तो एक भी नहीं घोषित नहीं 

उन्होंने कहा कि हमारी सूची तो पहले से ही आ रही हैं , हम इन दिनों में कोई नया काम नहीं करते, कांग्रेस तो सूची भी जारी नहीं कर पा रही है, उन्होंने सवाल किया कि ये महाकाल पर ट्वीट करते हैं राम जन्मभूमि शिलान्यास पर सवाल करते हैं , ऐसा क्यों? गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा – कांग्रेस अपने ‘लास्ट’ समय में ‘फास्ट’ होने के चक्कर में ‘कास्ट’ का गेम खेल रही है और यही कांग्रेस की मानसिकता को ब्लास्ट कर देगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News