नरोत्तम मिश्रा का तंज- युवा का मतलब नकुलनाथ नहीं, कांग्रेस कैसे करेगी वादे पूरे

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 40 साल का नौजवान 76 साल के चिर यौवन के धनी कमलनाथ से कहता है कि युवाओं को मौका दें। कमलनाथ को यह बात समझ नही आ रही।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में उपचुनावों (MP By-election 2021 ) की रणभेरी बजते ही राजनैतिक दलों में बयानबाजी का दौर तेजी से चल पड़ा है।कांग्रेस हो या बीजेपी एक दूसरे पर जमकर हमलावर है।  इसी बीच आज मंगलवार को मीडिया से चर्चा के दौरान  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra) का पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव  को लेकर फिर बड़ा बयान सामने आया है।

यह भी पढ़े.. MPPSC Recruitment 2021 : इन पदों पर निकली है भर्ती, अच्छी मिलेगी सैलरी, जल्द करें एप्लाई

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि 40 साल का नौजवान 76 साल के चिर यौवन के धनी कमलनाथ (Kamalnath) से कहता है कि युवाओं को मौका दें। कमलनाथ को यह बात समझ नही आ रही, इस बात में अरुण यादव की पीड़ा है। युवा होने का मतलब केवल नकुल नाथ नही है, जो कमलनाथ जी समझ रहे है।आगे कहा कि देश मे आग लगाने के वीडियो कमलनाथ के कई मिल जाएंगे और आज उत्तर प्रदेश (UP Violence) में भी यही किया जा रहा है।सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान अरुण यादव ने कहा था कि पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाएगी उसे जिताने के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! 25000 तक बढ़ सकती है पेंशन, जानें कैसे

मप्र उपचुनाव के लिए कांग्रेस के अलग अलग घोषणा पत्र (Congress manifesto) को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सामूहिक घोषणा पत्र में भी देखा था जिसमे कांग्रेस में तमाम वादे किए थे इस घोषणा पत्र में क्या करेंगे, कांग्रेस सारी सीट जीत जाएंगे तो क्या सरकार बन रही है क्या ? ये वादे पूरे कैसे करेंगे जो लोगो से वादे कर रहे है

दिग्विजय का ट्वीट और प्रियंका की झाडू
नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट पर कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)और उनके चेले राहुल बाबा की नीति तुष्टिकरण की है, टुकड़े टुकड़े गैंग की तरह यह कांग्रेस के भी टुकड़े करने में लगे है ,पूरा देश राष्ट्रवाद का पक्षधर है। महान भारत को बदनाम करने की कोशिश कांग्रेस के ये लोग करते है। प्रियंका झाड़ू लगा रही है, पूरा परिवार झाड़ू लगा रहा है पश्चिम बंगाल हो महाराष्ट्र हो या फिर कहीं और सभी जगह झाड़ू लग रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष प्रवासी, नहीं होती बैठकें

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि बीजेपी में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा(VD Sharma) यही रहते है, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) यही रहते है तो बैठक तो होगी ही, कांग्रेस (MP Congress) में प्रदेश अध्यक्ष प्रवासी है तो उनके यहाँ तो बैठक होती नही।कांग्रेस के आरोप पर ध्यान क्यों देना कांग्रेस का खुद ही करंट खत्म हुआ पड़ा है

बीजेपी जो कहती वो करती

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि BJP हर वर्ग के साथ है, जनजाति के हित में पहले से थी और है। बीजेपी जो कहती है वो करती है, कांग्रेस कहती है वो कभी नही करती। हमारे जो स्वदेशी श्वान है वो भी निपुण होता है उन्हें पदक भी मिले है, स्वदेशी स्वांग में आपार क्षमता होती हैपीएम ने जो इच्छा जाहिर की है उनकी बात के पक्षधर हूं । इस दिशा में काम किये जाएंगे साथ ही स्वदेशी श्वान को प्रशिक्षित करने का काम भी किया जाएगा।