भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

एमपी उपचुनाव (MP By-election) से पहले सियासी पारा हाई हो चला है। दोनों दलों के बीच जुबानी जंग का दौर तेजी से चल रहा है। अब कांग्रेस (Congress) द्वारा चलाए जा रहे पोल खोल अभियान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने निशाना साधा है। मिश्रा ने कहा कि हम कह रहे है, हुआ है ।आप कह रहे नही हुआ हैं, आप उलझ क्यों रहे हैं। आप जनता के बीच जाए और सही स्थिति का आंकलन करें।

आज अपने आवास पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान नरोत्तम ने डॉ गोंविद सिंह को लेकर उन्होंने कहा की वह मेरे बड़े भाई और मित्र है और कांग्रेस में उनकी अपेक्षा शुरू से हुई है कांग्रेस उनका उपयोग करती हैं।चाहे विभाग देने की बात हो या नेता प्रतिपक्ष बनाने की। कांग्रेस ने उनके साथ “यूज़ एंड थ्रो” की नीति अपनाती है। मेरी सहानुभूति गोविंद सिंह जी के साथ है।वही पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि दिग्विजय सिंह का संघ और देश के प्रति क्या नजरिया है और संघ का देश के प्रति क्या नजरिया है,‌ यह सभी‌ जानते‌ और‌ समझते हैं। ‌इसलिए दिग्विजय सिंह की‌ बातों का‌ कोई अर्थ‌ नहीं है।

समझ नही आता कांग्रेस कहाँ जा रही
कपिल सिब्बल को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वह बोल रहे है कि उनके लिए देश पहले हैं मगर समझ नही आता है कि कांग्रेस कहाँ जा रही हैं। ट्विटर के माध्यम से सरकार की नीतियां तय हो रही है उस पार्टी का क्या होगा। मुंगावली विधायक के बिगड़े बोल पर गृह मंत्री ने कहा कि यह अच्छे बोल नही हैं। वह हमारे भाई है उनको अपनी भाषा शैली पर ध्यान देना चाहिए।

शहीद जवान को दी श्रद्धांजलि
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमारा अपना बेटा आतंकियों से लड़ते हुए शहीद हुआ है। जो हमारे लिए बहुत दुखद समय हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर 1 करोड़ रुपये की सहायता देने कि घोषणा की हैं। मप्र की माटी के वीर सपूत मनीष कारपेंटर की शहादत को शत-शत नमन और विनम्र श्रद्धांजलि। कश्मीर के बारामूला में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए हैं सेना के जवान मनीष।कश्मीर के बारामूला में आतंकियों से मुठभेड़ में शहीद हुए खुजनेर (राजगढ़) के लाल मनीष कारपेंटर के पार्थिव शरीर पर 3 ईएमई सेंटर भोपाल में पुष्पांजलि अर्पित की गई।