डॉ नरोत्तम मिश्रा का तंज, “राजस्थान में कौन गद्दार, कौन वफादार, राहुल ही बताएं”

MP News : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सचिन पायलट को गद्दार कहकर कांग्रेस के अन्दर ही भूचाल ला दिया है। अशोल गहलोत का ये बयान ऐसे समय आया है जब राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हुए हैं। अपने ही वरिष्ठ नेता के बयान के बाद जहाँ कांग्रेस बैकफुट पर है और उसके कई नेता इसे कवर करने की कोशिश कर रहे हैं दूसरी ओर कांग्रेस में ही अशोक गहलोत के इस्तीफे की भी मांग उठने लगी है, वहीं भाजपा भी इसपर कांग्रेस से सवाल कर रही है।

नरोत्तम ने राहुल गांधी से किया ये सवाल

मध्य प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान जारी कर कहा है कि जिन सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट जीवनभर कांग्रेस के समर्पित नेता रहे, सचिन पायलट भी राजस्थान में कांग्रेस का बड़ा  चेहरा हैं , उनको सार्वजनिक रूप से गद्दार कहना गलत है। नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी से सवाल करते हुए कहा कि जिन अशोक गहलोत ने आपकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में बगावत की , जिन्होंने सोनिया गांधी को आंखें दिखा दी हो, अब आप ही करें कि गद्दार कौन है? खास बात ये है कि अशोक गहलोत का ये बयान राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश से पहले आया है जिसने वहां भूचाल ला दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....