मुरलीधर राव के बचाव में नरोत्तम का ट्वीट, “जातिवाद की राजनीति कर रही कांग्रेस”

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के ब्राह्मण और बनियों के बारे में दिए गए बयान के बाद अब प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा उनके बचाव में सामने आए हैं। नरोत्तम ने ट्वीट किया है और उसमें लिखा है कि 6 सेकंड की क्लिप पर कांग्रेस जातिवाद की राजनीति कर रही है।

MP News : SC, ST, OBC छात्रवृत्ति को लेकर सीएम शिवराज ने दिए ये बड़े निर्देश

सोमवार की दोपहर प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए प्रदेश बीजेपी प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा था कि बीजेपी की एक जेब में ब्राह्मण और एक जेब में बनिये हैं। इसके आगे राव कुछ बोलते तभी किसी पत्रकार ने दूसरा सवाल दाग दिया। कांग्रेस ने मुरलीधर राव के इस बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा था और इसे ब्राह्मणों और बनियों का अपमान बताया था। अब राव के बचाव में प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का ट्वीट सामने आया है। नरोत्तम ने ट्वीट में लिखा है “बंदर के हाथ हल्दी की गांठ लग गई की तर्ज पर 6 सेकंड की वीडियो क्लिप लेकर कांग्रेस जातिवाद की गंदी राजनीति कर रही है”। कोई आश्चर्य नहीं क्योंकि आजादी के बाद से ही उसका यही काम रहा है।

PM मोदी के कार्यक्रम का सभी पंचायतों में होगा सीधा प्रसारण, मंत्री प्रभार क्षेत्रों में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुरलीधर राव यह बता रहे थे कि पहले लोग कहते थे कि ब्राह्मण बीजेपी की जेब में है, बनिया बीजेपी की जेब में है.. हम पर जाति विशेष की पार्टी होने का ठप्पा लगाते थे और आज जब समाज का हर वर्ग चाहे वह अनुसूचित जाति और जनजाति को या पिछड़ा वर्ग, मोदी जी के आह्वान पर राष्ट्रवादी धारा में बह कर बीजेपी के साथ राष्ट्र के नवनिर्माण में जुटा है, हताश ,निराश कांग्रेस ऐसे ही विधवा विलाप कर रही है।” इसके पहले खुद राव ने एक बयान जारी करके अपने बयान पर कांग्रेस द्वारा की जा रही राजनीति की निंदा की थी और कहा था कि कमलनाथ व कांग्रेस बीजेपी की लगातार बढ़ती स्वीकार्यता से घबरा गए हैं और इस तरह की गलत राजनीतिक बयानबाजी कर रहे हैं।

मुरलीधर राव के बचाव में नरोत्तम का ट्वीट, "जातिवाद की राजनीति कर रही कांग्रेस"