नरोत्तम का वार-‘कांग्रेस बन चुकी है धक्का गाड़ी, बिना धक्के के चलना मुश्किल’

भोपाल।

मध्यप्रदेश (madhypradesh) में उपचुनाव(by election) से पहले सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है।अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने कांग्रेस द्वारा प्रशांत किशोर को उपचुनाव की जिम्मेदारी देने पर बड़ा बयान दिया है। मिश्रा का कहना है कि धक्का प्लेट गाड़ी है, सेल्फ स्टार्ट होने की कोशिश कर रही है।अब सेल्फ स्टार्ट होने होने के लिए किसी की मदद तो लेगी है। मिश्रा ने आगे कहा कि उपचुनाव के लिए कांग्रेस ब्राम्हण चेहरा खोज रही है।इसके पास कोई चेहरा ही नहीं है, तो ब्राम्हाण चेहरा कहां से मिलेगा।

वही संविधान से इंडिया शब्द हटाकर सिर्फ भारत करने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई याचिका का गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने समर्थन किया।उन्होंने कहा कि भारत से आत्मीयता का आभास होता है। भारत हमारी जननी जन्मभूमि है, मैं इसका पूरा समर्थन करता हूं और इसमें बदलाव होना चाहिए।

अभियान चलाएगी बीजेपी

अभियान को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोरोना को लेकर बीजेपी जागरूकता अभियान चलाएगी ।जागरूकता अभियान में एनसीसी,एनएसएस, जन अभियान परिषद, ओर कम्युनिटी लीडर्स शामिल होंगे। एक ऐसी फ़ौज तैयार हो जो लोगों को कोरोना वाइरस से बचाव के सभी उपायों की सरल तरीको से जानकारी दे जायेगी।प्रदेश सरकार पूरे जून माह में जागरूकता अभियान चलाएगी।