नरोत्तम का नाथ पर तंज- वाकई, सरकार और मुंह चलाने में फर्क होता है

भोपाल।

पूर्व मंत्री (Former Minister), भाजपा (BJP) के कद्दावर नेता विधायक (mla) डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) कमलनाथ (kamalnath) के ऊपर कटाक्ष किया है ।दरअसल कुछ दिन पहले कमलनाथ ने प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra modi) पर व्यंग्य (comment) करते हुए एक सार्वजनिक जनसभा में कहा था कि ‘मोदी जी सरकार चलाने और मुंह चलाने में फर्क होता है।’ नरोत्तम ने इसी बात को लेकर अब कमलनाथ को घेरा है।

नरोत्तम का कहना है कि “हालात इतने खराब हैं कि सरकार के एक मंत्री को अपना काम कराने के लिए एक सब इंजीनियर के पैर छूने पङ रहे हैं, वही एक और मंत्री मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कह रहे हैं कि उनके ही अतिरिक्त मुख्य सचिव मुख्यमंत्री तक की बात को नहीं मानते ।

इतना ही नहीं, कमलनाथ के करीबी वरिष्ठ मंत्री को यहां तक कहना पड़ रहा है कि कमलनाथ की किचन कैबिनेट (kitchan cabinet) में सिर्फ अधिकारी हैं ।कांग्रेस के एक और दिग्गज अजय सिंह(ajay singh) उर्फ राहुल भैया कह रहे हैं कि इस सरकार(kamalnath government) में उनकी सुनवाई नहीं हो रही “।नरोत्तम का कहना है कि यह बड़ी विडंबना पूर्ण स्थिति है और इसलिए मुख्यमंत्री से अगर सरकार नहीं चल रही है तो वे पद छोड़ें और किसी अन्य कांग्रेसी को आने दें।