नेशनल हेराल्ड मामला : मोदी सिर्फ और सिर्फ कर रहे राजनैतिक हमले-कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नेशनल हेराल्ड प्रकरण में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश हुए, ईडी ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को नया समन जारी कर नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए 23 जून को पेश होने को कहा। अधिकारियों की पूछताछ खत्म होने  के बाद राहुल गांधी ईडी दफ्तर से बाहर निकले, बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने उनसे कई घंटों तक पूछताछ की। कांग्रेस के दिग्गज नेता और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार का इसे राजनैतिक हमला करार दिया है।

यह भी पढ़ें…. मध्यप्रदेश : खिलौना घोटाला पर दिग्विजय सिंह का सीएम शिवराज को पत्र

कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा “राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय में पूछताछ के लिए बुलाकर नरेंद्र मोदी सरकार सिर्फ और सिर्फ राजनैतिक हमले का कार्य कर रही है। एक वह समय था जब अटल बिहारी बाजपेई अस्वस्थ होते थे तो श्री राजीव गांधी उनके लिए सम्मानजनक व्यवस्था करके विदेश में उपचार का प्रबंध करते थे”। 

सोमवार को राहुल गांधी के ईडी दफ्तर पहुंचने से पहले ही कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचना शुरू हो गया था। इस दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मुलाकात के लिए उनकी बहन प्रियंका गांधी उनके आवास पहुंची। यहां दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद प्रियंका और राहुल गांधी कांग्रेस मुख्यालय के लिए रवाना हुए। वहीं, राहुल गांधी की ED के सामने पेशी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देशभर में विरोध प्रदर्शन किए। जिसके बाद पुलिस ने कई जगहों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।