नीतीश कुमार पलटू राम ही ठीक, मुंगेरी लाल नही बने : डॉ नरोत्तम मिश्रा

बिहार के मुख्यमंत्री के बीजेपी को 50 सीटों मिलने के बयान पर गृह मंत्री ने दी तीखी प्रतिक्रिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के 50सीटों में सिमट जाने वाले बयान पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहां की नीतीश कुमार जी कभी खुद की दम पर बिहार तक में कभी सरकार नही बना पाए और सपना देख रहे है प्रधानमंत्री बनने का। मेरा उनसे अनुरोध हे की वह पलटू राम ही बने रहे मुंगेरी लाल बनने का प्रयास नही करे।

यह भी पढ़ें…. शासकीय कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, 5 सितंबर से मिलेगी ये खास सुविधा, वेतन में ऐसे मिलेगा लाभ

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा की नीतीश जी पर तो यह शेर सटीक बैठता है कि, खुद के पैरो के नीचे जमी नही,लेकिन ताज्जुब हे कि उन्हें यकीन नही..। नीतीश कुमार जी कभी खुद की दम पर बिहार तक में सरकार बना नही पाए। हर चुनाव में उनकी सीटे कम होती जा रही है। लेकिन वह विपक्षियों के नेता बनकर प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे है। मेरा उनसे अनुरोध है कि वह पलटू राम ही ठीक है अब मुंगेरी लाल बनकर दिन में सपने देखने का प्रयास नही करे।

गृह मंत्री ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। अगली बार चुनाव में जनता फिर बीजेपी को आशीर्वाद देकर मोदी जी को ही प्रधानमंत्री बनाएगी। नीतीश जी शायद यह कहना चाहते है कि सभी विपक्षी मिलकर भी अगले चुनाव में 50सीटे नही ला पाएंगे।

यह भी पढ़ें… दिल्ली : कांग्रेस की केंद्र सरकार के खिलाफ ‘मंहगाई पर हल्ला बोल’ रैली आज, मध्यप्रदेश से भी पहुंचे बड़ी संख्या में कांग्रेसी

कमलनाथ जी खुद निष्क्रिय ,सबसे पहले तो वही हटेंगे

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा सर्वे करा कर निष्क्रिय पदाधिकारियों को हटाने के प्रश्न पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ जी तो खुद ही निष्क्रिय है, फील्ड में कभी दिखाई ही नहीं देते है। हवाई नेता है और बाते भी हवाई करते है।इसलिए सर्वे नहीं कराएंगे। सर्वे हुआ तो निष्क्रिय लोगो की सूची में पहला नाम कमलनाथ जी का ही होगा। अब खुद को हटाने के लिए तो वह सर्वे कराने से रहे।