अब MP में नही होगा Indian Idol 11 का ग्रैंड फिनाले

भोपाल।

टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल नही होगा, बल्कि सितारों की नगरी मुंबई में ही होगा। इसके पीछे कारण यह है कि एमपी टूरिज्म विभाग के पास प्रपोजल लैटर का देरी से पहुंचना। ऐसे में इतने कम समय में यहां तैयारी कर पाना संभव नही, अब ये कार्यक्रम मुंबई में ही शूट होगा।

दरअसल, इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले का आयोजन 20 फरवरी को भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में होना था।इसमें फाइनल के 15 प्रतियोगियों के साथ शो के जज हिमेश रेशमिया, म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी और सिंगर नेहा कक्कड़ भी शामिल होने वाले थे। इस प्रस्ताव पर सरकार ने मुहर लगा दी है। इसके लिए इंडियन आइडल की टैक्निकल टीम ने टीटी नगर स्टेडियम में रैकी भी की थी, लेकिन टीम को ये जगह पसंद नहीं आई और उसने टूरिज्म के एमडी फैज अहमद किदवई को पत्र लिखकर कहा कि इतने कम समय में इस जगह व्यवस्था कर पाना संभव नहीं होगा।अब ये कार्यक्रम मुंबई में ही शूट होगा।

चैनल ने भोपाल में शूटिंग करने का प्रपोजल बहुत लेट भेजा था, इतने शॉर्ट नोटिस पर कार्यक्रम टीटी नगर स्टेडियम में करा पाने में दिक्कत थी। प्रस्ताव अगर समय पर आ जाता तो बेहतर तरीके से तैयारी कर पाते।

सुरेन्द्र सिंह बघेल, पर्यटन मंत्री, मप्र