टीम वीडी में सिंधिया खेमे से कोई नहीं लिया जाएगा, हारकर सब होंगे बाहर: पीसी शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लंबे इंतजार के बाद बीजेपी (BJP) ने प्रदेश कार्यकारिणी के गठन की प्रकिया शुरु कर दी है। मंगलवार को पांच महामंत्री के नामों का ऐलान किया गया है, जिसमें रणवीर रावत, हरिशंकर खटीक, शरतेन्दु तिवारी, भगवानदास सबनानी और कविता पाटीदार के नाम शामिल हैं। संभवत ऐसा पहली बार हुआ है जब बीजेपी में किसी महिला को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है।इसमें किसी सिंधिया समर्थक मंत्री (Pro scindia minister) का नाम ना आने पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (Former Minister and Congress MLA PC Sharma) का कहना है कि सिंधिया खेमे से कोई नहीं लिया जाएगा, बस यह विधायक चुनाव लड़ेंगे और हारेंगे फिर पूरा खेमा बीजेपी से बाहर हो जाएगा।वही पीसी शर्मा ने दावा किया कि जो भी लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उनमें से एक भी नहीं जीतने वाला। पूरी 27 सीट कांग्रेस जीतेगी।

अंडे और चावल पर सियासत
कैबिनेट मंत्री इमरती देवी (Cabinet Minister Imrati Devi) के अंडा पॉलिटिक्स पर कहा किसमाज के वो लोग जो अंडा नहीं खाते हैं वह सब इनको अभी चुनाव में जवाब देंगे ।वही गरीबों को बांटे जा रहे चावल की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा के राज में जो चावल गरीबो को दिया जा रहा है वो चावल ऐसा है की उसको जानवर भी नही खा पाए। इसी बात को लेकर हमारे पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भी इसकी जांच की भी मांग उठाई है।

वंचित छात्रों को दोबारा मौका मिले

मंगलवार को आयोजित हुई जेईई परीक्षा को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि जेईई परीक्षा जो कल हुई उसमें 30% विद्यार्थी नहीं बैठ पाए। शिवराज सरकार ने कहा था कि निशुल्क केंद्र तक पहुंचाएंगे, मगर वह बात कही नज़र नही आई और बहुत से परीक्षार्थी परेशान हुए। कुल मिलाकर भारतीय जनता पार्टी का मैनेजमेंट फेल हो गया। हमारी मांग है जो विद्यार्थी परीक्षा से वंचित रह गए उन्हें एक बार फिर से मौका मिलना चाहिए।

हमारी सरकार ने दिया था उद्योगों को बढ़ावा

पीसी ने कहा कि कमलनाथ जी की जो सरकार चल रही थी, उसमें कमलनाथ जी 70 परसेंट उद्योग को बढ़ावा दे रहे थे। एससी एसटी ओबीसी सभी को कांग्रेस के जमाने में सहूलत मिली है। यह जो 16 सीटें हैं इन 16 सीटों पर जनता भाजपा के खिलाफ है और अब सिंधिया जी नागपुर के संघ कार्यालय भी हो आए हैं जिससे ओर भी विरोध हो रहा है।सांवेर में कांग्रेस नेताओं पर हुई एफआईआर को लेकर कहा की कानून का उल्लंघन भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता कर रहे हैं, उन पर कोई एफआईआर नहीं होती है। भाजपा गणेश पंडाल लगाने की अनुमति नहीं देती है तथा गणेश विसर्जन के लिए कचरे की गाड़ियां भेज देती है। आगे 2 महीनों में हम सबक सिखा देंगे।