Now-after-a-porn-video-stirring-officer-for-a-viral-message

भोपाल। अश्लील वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद राज्य सरकार ने एसीएस स्तर के अधिकारी को हटा दिया है। इसके बाद से सोशल मीडिया में एक संदेश वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि कथित वीडियो क्लिप में जिस एसीएस का चित्र सामने आया था। उससे पहले दूसरा अन्य अधिकारी कौन था वहां। एक अन्य अधिकारी को भी आला अधिकारी बताया जा रहा है। फिलहाल यह क्लिप अफसरों में चर्चा बनी हुई है। 

वायरल मैसेज में आला अधिकारी का नाम नहीं है, लेकिन उनके विभाग एवं उनकी कार्यप्रणाली को लेकर चुटकी लेते हुए शब्द लिखे गए हैं। जिसमें कहा है कि मीणा से पहले कौन अधिकारी वहां से संतुष्ठ होकर गया था। बताया गया कि रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की भी संदेश को वायरल करने में भूमिका रही है। एसीएस मीणा से जुड़े कथित वीडियो वायरल होने के बाद अब इस संदेश को लेकर नौकरशाहों में हड़कंप मच गया है। 

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कथित अश्लील वीडियो को लेकर प्रदेश के प्रशासनिक और राजनीतिक हलके में हलचल मची हुई है|  अश्लील वीडियो की चर्चा बढ़ने के बाद मामला सीएम तक भी पहुंचा और वो इसको लेकर बेहद नाराज बताये गए| जिसके बाद सीएम ने जांच के निर्देश दिए| कथित तौर पर अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी एवं अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) पी सी मीणा को जीएडी से हटा दिया गया| मीणा 1984 बैच के सीनियर अधिकारी हैं और अगले वर्ष उन्हें सेवानिवृत होना है। एसीएस प्रभांशु कमल को सामान्य प्रशासन विभाग का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। इस वीडियो के बाद से ही राज्य के प्रशासनिक गलियारों में तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं।