अब जावेद हबीब की कंपनी के सीईओ ने मांगी माफी, कहा जल्द हबीब फिर मांगेंगे माफी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पिछले दिनों हाल ही में हेयर एक्सपर्ट जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद इस वीडियो पर शुरू हुआ विवाद थमता नज़र नही आ रहा है, बालो में थूककर महिला के बाल बनाने का यह वीडियो सामने आने के बाद भले ही जावेद हबीब ने माफी मांग ली हो लेकिन उसके बावजूद भी इंदौर, ग्वालियर और फिर जबलपुर में लोगो ने जावेद हबीब के सैलून के सामने प्रदर्शन किया और इन्हें बन्द करने का अल्टीमेटम दिया है।

यह भी पढ़े.. Statue of unity: स्टेचू ऑफ़ यूनिटी और शबरीधाम को जोड़ने के लिए बड़े बजट को मंजूरी

गुरुवार को जावेद हबीब हेयर एंड ब्यूटी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वेंकट रवि ने लोगो से माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि मैं सभी संबंधित पक्षों से माफी मांगता हूं। जावेद हबीब के किए गए इस कार्य से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। हम सभी की भावनाओं का सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि जावेद हबीब 25 वर्षों के करियर में हजारों छात्रों को प्रशिक्षित किया है। उन्हेंने 1500 से अधिक सेमिनार और कार्यशालाएं आयोजित की है। उन्होंने कहा कि जावेद हबीब सभी की भावनाओं की कद्र करते हैं। इस मुद्दे को जरूरत से ज्यादा तूल दिया जा रहा है। कुछ लोगों ने निहित स्वार्थों के लिए हमारे सैलून को बंद करने की धमकियां दी है, लेकिन ऐसे लोगों को यह समझने की जरूरत है कि इस घटना का हमारे सैलून से कोई संबंध नहीं है। ऐसी धमिकयां या कार्यवाही व्यक्तिगत उद्यमियों और कई लोगों की प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष अजीविका को प्रभावित करेंगे।

यह भी पढ़े.. प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री भी कोविड पाज़िटिव, ट्वीट कर किया आग्रह

वीडियो के बारे में लगातार उठ सवालों के जवाब में वेंकट रवि ने कहा कि अभी तक इस विवाद के बाद कोई फ्रेंचाइजी बंद नहीं हुई है, लेकिन विरोध भी नहीं करना चाहिए। इससे छोटे-छोटे सैलून संचालकों की अर्थव्यवस्था पर असर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जावेद हबीब अभी भी भाजपा के सदस्य हैं और पार्टी ने अभी कोई कार्यवाही नहीं की है। जावेद हबीब ने राष्ट्रीय महिला आयोग से आए नोटिस का जवाब लिखित में देंगे।

गौरतलब है कि पूरे देश में जावेद हबीब की 910 फ्रेंचाइजी है, जिसका 250 से 300 करोड़ रुपये का बिजनेस हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा नुकसान छोटे-छोटे फ्रेंचाइजी काे हो रहा है। उन्होंने कहा कि जावेद हबीब ने अब तक दस हजार लोगों को प्रशिक्षित किया है और पांच हजार से अधिक लोगों को रोजगार दिया है। वीडियो को लेकर उन्होंने कहा कि यह कुछ लोग जानबूझकर वीडियो वायरल कर भी जावेद हबीब का विरोध करा रहे हैं। जावेद हबीब जल्द ही एक और माफी मांगते हुए वीडियो जारी करेंगे।