धरने पर बैठी छात्रा से मिलने पहुंची सांसद साध्वी प्रज्ञा, NSUI ने लगाए आतंकवादी गो बैक के नारे

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी स्थित माखनलाल पत्रकारित विश्वविद्यालय आज कल राजनीति का अखाड़ा बन गया है। मंगलवार देर रात विवि की छात्राओं ने एमपी नगर थाने में प्रोफेसर संजीव गुप्ता पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायती आवेदन दिया था। जिसके बाद से वह रात से ही विवि के गेट पर धरने पर बैठ गईं। जब यह जानकारी भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पता चली तो वह छात्राओं से मिलने पहुंचीं। लेकिन विवि कैंपस के गेट के बाह इस दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ता भी पहुंच गए। और साध्वी के खिलाफ नारेबज़ा करने लगे। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आतंकवादी गो बैक के नारे भी लगाए। 

दरअसल, छात्राओं से मिलने पहुंचे रैक्टर श्रीकांत सिंह से छात्राओं ने कहा कि उनके एचओडी संजीव गुप्ता उनसे बॉयफ्रेंड का नाम पूछते हैं। साथ ही उनकी कक्षाओं में उपस्थिति कम बताते हुए परीक्षा में बैठाने से भी इनकार कर दिया है। इनमें से एक छात्रा राजधानी की और एक छात्रा लखनऊ की रहने वाली हैं। छात्राओं ने बताया कि वे पत्रकारिता विश्वविद्यालय में मॉस कम्युनिकेशन में सेकंड इयर की छात्र हैं। वे तबीयत खराब होने की वजह से कक्षाओं में शामिल नहीं हो सकीं थी। उनकी शनिवार से परीक्षाएं शुरू हुई हैं। परीक्षा के पहले उन्होंने पिता के साथ कुलपति दीपक तिवारी से मुलाकात कर सारी स्थिति से अवगत कराया था।

देर रात पहुंची थाने

छात्राएं रात में एमपी नगर थाने भी पहुंच गई। वहां पहुंचकर इन्होंने अपने ही डिपार्टमेंट के एचओडी संजीव गुप्ता के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने को लेकर शिकायत कर दी। इसके बाद वे वापस आकर धरने पर बैठ गईं। वे देर रात तक धरने पर बैठी रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here