रानी कमलापति की मूर्ति के सामने किया अश्लील डांस, बनाया वीडियो-सांसद आलोक शर्मा ने जताई नाराजगी, NSA लगाने की मांग

BHOPAL NEWS : राजधानी भोपाल में रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस करने और वीडियो बनाने का मामला तूल पकड़ रहा है, दरअसल एक युवक ने रानी कमलापति की प्रतिमा के सामने अश्लील डांस करते हुए वीडियो बनाया और उसे वायरल भी किया, युवक की इस हरकत से लोगों में नाराजगी है।

NSA लगाने और कड़ी कार्रवाई की मांग 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष व भोपाल सांसद आलोक शर्मा के छोटे तालाब पर स्थित रानी कमलापति की मूर्ति के सामने खड़े होकर एक युवक द्वारा अश्लील वीडियो बनाए जाने को लेकर संज्ञान लिया है। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि भोपाल में राजा भोज और रानी कमलापति का गौरवशाली इतिहास रहा है और उनकी प्रतिमा के सामने इस तरह की हरकत को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सांसद आलोक शर्मा एवं हिन्दू संगठनों द्वारा 16 सितंबर को प्रातः 10 बजे पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा को ज्ञापन सौंपकर दोषी युवक के खिलाफ एनएसए लगाकर कड़ी कार्यवाही करने की मांग करेंगे। जिससे इस तरह के समाज में वैमनस्यता फैलाने वाले कृत्यों की पुनरावृत्ति न हो सके। आलोक शर्मा ने कहा कि यह कृत्य संपूर्ण समाज और राष्ट्र का अपमान है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

रानी कमलापति प्रतिमा 

सांसद आलोक शर्मा के महापौर रहते हुए भोपाल में रानी कमलापति की प्रतिष्ठा को स्थापित करने के लिए उनकी मूर्ति स्थापित करायी थी। रानी कमलापति ने छोटा तालाब के ऊपर जौहर किया था उस स्थान पर उनकी विशाल प्रतिमा लगायी गयी है और उनके नाम से ब्रिज का निर्माण कराया गया है।  युवक ने इसी मूर्ति के सामने अश्लील हरकत करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जो कि बहुत ही आपत्तिजनक है।

 

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News