BJP नेताओं द्वारा FIR कराये जाने पर बोले यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह, ये हमारी नहीं जनता की आवाज दबाई जा रही है

मितेंद्र सिंह ने कहा कि यदि भाजपा नेताओं को एफआईआर कराने का शौक है तो उन पर कराएं जो हमारी बच्चियों पर अत्याचार कर रहे हैं।  

Mitendra Singh

BJP filed FIR against Mitendra Singh: देश में मध्य प्रदेश सरकार को अलग पहचान दिलाने वाली लाड़ली लक्ष्मी योजना पर कमेंट कर यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मितेंद्र सिंह मुश्किल में घिर गए हैं, भारतीय जनता पार्टी के नेता उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं, इंदौर, भोपाल के बाद अब मितेंद्र के खिलाफ उनके गृह जिले ग्वालियर में भी एफआईआर दर्ज कराई गई है।

मितेंद्र सिंह पर प्रदेश की शांति व्यवस्था बिगाड़ने के प्रयास का आरोप 

भाजपा नेताओं ने पुलिस को दी शिकायतों में कहा है कि मितेंद्र सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट X पर वीडियो पोस्ट कर लाड़ली बहना योजना का मजाक उड़ाया, उसके बारे में गलत और भ्रामक बातें लिखी, साथ ही कांग्रेस नेता ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के बारे में भी  अनर्गल बाते कही हैं उनका यह कृत्य प्रदेश की शांति व्यवस्था बिगाड़ने और आम जनता में खौफ का वातावरण निर्मित करने का इरादा रखता है, जो अनुचित है, शिकायत पर पुलिस ने अलग अलग धाराओं में मितेंद्र सिंह पर दर्ज कर लिया।

खुद पर हुई FIR को लेकर ये बोले मितेंद्र सिंह 

उधर अपने खिलाफ भाजपा नेताओं द्वारा कराई गई एफआईआर पर मितेंद्र सिंह का बयान आया है, उन्होंने कहा कि आवाज उठाने से यदि आवाज दबाई जाये तो सरकार उनकी आवाज दबाये जो अपराधी हैं यदि भाजपा नेताओं को एफआईआर कराने का शौक है तो उन पर कराएं जो हमारी बच्चियों पर अत्याचार कर रहे हैं।

जब तब बेटियां, लाड़ली बहना सुरक्षित नहीं हम भी चुप नहीं  

मितेंद्र ने कहा कि यदि भाजपा के नेता कांग्रेस नेता पर एफआईआर कर आवाज दबा रहे हैं तो वे हमारी नहीं जनता की आवाज दबा रहे हैं क्योंकि विपक्ष जनता की आवाज होता है, हम डरने वाले नहीं है हम लड़ेंगे और आवाज उठाएंगे, यदि बेटियों की सुरक्षा नहीं है लाड़ली बहना सुरक्षित नहीं है तो हम चुप कैसे बैठेंगे?

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News