अरुण यादव के ट्वीट पर गरमाई सियासत, सारंग बोले- “दिख रहा कांग्रेस का फ्रस्ट्रेशन”

भोपाल

देशभर में आज नागपंचमी का पर्व मनाया जा रहा है लेकिन मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों मे नागपंचमी का दूसरा ही रूप देखने को मिल रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो पोस्ट कर नागपंचमी की शुभकामनाएं देकर नया बवाल खड़ा कर दिया है। इसका समर्थन करते हुए राहुल गांधी ने भी अरुण यादव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, “सांप को जितना भी दूध पिलाओ, किसी एक दिन फन मारेगा ही।”

अरूण यादव के ट्वीट पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने निशाना साधा है। सारंग ने कहा है कि अरुण यादव का ट्वीट कांग्रेस की संस्कृति को दर्शाता है। इससे शर्मनाक और दर्दनाक बात नहीं हो सकती है। उन्होंने कहा कांग्रेस के इस तरह के ट्वीट उनके फ्रस्ट्रेशन को दर्शाता है। उन्होंने कहा अरुण यादव का यह ट्वीट आपत्तिजनक और शर्मनाक भी है।  सारंग ने कहा अरुण यादव जी जनता के बीच आए और ट्वीट के माध्यम से माफी मांगे।

विश्वास सारंग ने कहा, ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को उसका असली चेहरा दिखाया है। उन्होंने न्याय की लड़ाई लड़ी है। अरुण यादव जी भूल गए है कि उन्होंने (अरुण यादव) और कांग्रेस के नेताओ ने 15 महीनें में प्रदेश की स्थिति बदहाल कर दी। कांग्रेस किसानों का कर्ज माफ नही कर पाई इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ दी। विश्वास सारंग ने कहा सिंधियां जी ने स्वार्थ के किए कांग्रेस नही छोड़ी, बल्कि जनता के हित और कल्याण के लिए कांग्रेस छोड़ी है।