पश्चिम बंगाल: TMC को एक और तगड़ा झटका, नरोत्तम मिश्रा बोले- जहां BJP, वहां के व्यापारी संतुष्ट

इस दौरान चेंबर ऑफ कॉमर्स व्यापारियों के सभी सवालों का गृहमंत्री डॉक्टर मिश्रा ने बड़ी सादगी के साथ जवाब दिया।व्यापारियों ने सवालों के संतोषजनक जवाब के बाद समर्थन दिया।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections 2021) के बीच टीएमसी (TMC) को तगडा झटका लगा है। आसनसोल जोन के चेंबर ऑफ कॉमर्स ने BJP को समर्थन दिया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) से मुलाकात के बाद व्यापारियों ने  समर्थन दिया है।इस मौके पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जिन प्रदेशों में भाजपा की सरकार है, वहां के व्यापारी संतुष्ट है। भाजपा की सरकार में गुंडा टैक्स की जगह नहीं।सबको देखा बार-बार भाजपा को एक बार।

यह भी पढ़े.. शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- छत्तीसगढ़ से सामान्य आवाजाही बन्द करने पर विचार

इस दौरान चेंबर ऑफ कॉमर्स व्यापारियों के सभी सवालों का गृहमंत्री डॉक्टर मिश्रा ने बड़ी सादगी के साथ जवाब दिया।व्यापारियों ने सवालों के संतोषजनक जवाब के बाद समर्थन दिया और कहा कि डबल इंजन की सरकार चाहिए।वही  उन्होंने बताया कि राजीव तिवारी मीडिया सह प्रभारी झारखंड भी शामिल हो रहे है।भाजपा की कथनी और करनी समान है। भाजपा जो कहती है, वह करती है। किसी ने विश्व में नहीं सोचा था कि जम्मू कश्मीर से 370 इतनी आसानी से हट जाएगी। हमने कहा सौगंध राम की खाते हैं ,मंदिर वहीं बनाएंगे आप देखिए भव्य मंदिर बन रहा है।

कांग्रेस (Congress) और TMC पर वार करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह वह लोग है जो टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करते हैं। भाजपा की सरकार (BJP Government) आने के बाद अब धरना प्रदर्शन संभावनाओं पर होते हैं। आप किसान आंदोलन (Farmers Protest) को देख लीजिए।  धरना प्रदर्शन कर रहे लोग का कहना है एमएसपी (MSP) खत्म हो जाएगी। कहां लिखा है MSP ख़त्म हो जाएगी यह वह लोग हैं जो देश की अस्मिता पर सवाल उठाते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक हो तो सेना पर सवाल, केस हार जाये तो कोर्ट पर सवाल और चुनाव हार जाए तो EVM पर सवाल।

यह भी पढ़े.. शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- छत्तीसगढ़ से सामान्य आवाजाही बन्द करने पर विचार

नरोत्तम मिश्ना ने कहा कि  #WestBengal के प्रवास के दौरान आसनसोल में पश्चिम बर्धमान जिले की 9 विधानसभा सीटों के BJP उम्मीदवारों के साथ चुनावी रणनीति पर चर्चा की। इस दौरान नामांकन के साथ जीत सुनिश्चित करने के लिए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के मंत्र के साथ कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचने के निर्देश भी दिए।