बैरागढ़ में डेंगू के ‘डंक’ से हुई एक और मौत

mp news

भोपाल,रवि नाथानी। प्रदेश की राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में डेंगू (dengue) का डंक लोगों से लोगों की मौत के आगोश में समाते जा रहे है। प्लेट्स कम होने से इस बीमारी का उपनगर वासी शिकार हो गया है। इसके चलते कई लोग प्राइवेट चिकित्सकों के क्लीनिक में इलाज करवाने पहुंच रहे है। इधर साफ सफाई का भी संत नगर में बुरा हाल है जगह- जगह दूषित पानी भरा हुआ है, यहां न तो दवाई छिडक़ाव हो रहा है और ना ही साफ सफाई।

उपनगर के जी 3 डॉक्टर ज्ञानचंदानी क्लीनिक के पास रहने वाले प्रदीप कुमार मोतियानी पुत्र रमेश कुमार मोतियानी (32 वर्ष) की गुरूवार को तबीयत खराब हुई थी, इसके बाद उसे शुक्रवार को किशनानी अस्पताल में भर्ती किया गया था। लगातार प्लेटट्स गिरने के कारण रविवार सुबह प्रदीप को चिरायु अस्पताल इलाज के लिए शिफ्ट किया गया था। शाम 4:00 बजे के आसपास उसने दम तोड़ा दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”