मध्यप्रदेश में कांग्रेस को दो ही लोग चला रहे हैं एक काटू और दूसरे छाटू- नरोत्तम मिश्रा

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर उनके बयान को लेकर निशाना साधा है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा मैं इसे दिग्विजय सिंह का विवादित बयान मानता हूं, इनको सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाना है अप्रत्यक्ष रूप से और अगर बात की जाए मध्यप्रदेश की तो यहाँ कांग्रेस सिर्फ दो लोग ही चला रहे हैं, काटू और छाटू।

यह भी पढ़ें…. Lovers Temple : इस मंदिर में प्रेमियों को मिलती है पनाह, पुलिस या घरवाले भी नहीं कर सकते दखलअंदाज़ी

गौरतलब है कि कांग्रेस में भी नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण को लेकर नाराजगी जमकर सामने आई। कांग्रेस के  प्रदेश कार्यालय में शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह ने नाराज नेताओं को साधने के लिए बड़ा बयान दिया था उन्होंने कहा कि ये मानकर चलिए कि जिनका टिकट कटा, वो दिग्विजय सिंह ने काटा और जिन्हें टिकट मिला, उन्हें कमलनाथ ने दिया। दिग्विजय सिंह के इसी बयान पर गृह मंत्री ने तंज कसा है।

वही प्रदेश में सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार पर गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में ओवैसी जी का स्वागत है, मध्यप्रदेश की जनता जानती है, ओवैसी किस तरीके से विभाजन की राजनीति करते हैं, प्रदेश की जनता ने बीजेपी को जिताने का मन बना लिया है, वहीं कांग्रेस के आरोप पर बोले कि, कांग्रेस का वोट मध्यप्रदेश में बचा नहीं है और हमें किसी बी टीम की जरूरत नहीं है।