किसी के कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी खत्म नहीं हो जाएगी और जो BJP में जाना चाहते है मैं उन्हें अपनी कार दूंगा कि जाइए -कमलनाथ

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं के लिए साफ शब्दों में नसीहत दे दी, उन्होंने कहा कि किसी के कांग्रेस छोड़कर जाने से पार्टी खत्म नहीं हो जाएगी। कोई जाना चाहता है, तो हम उसे रोकेंगे नहीं। जो लोग बीजेपी में भविष्य देखकर जाना चाहते हैं, तो जाएं। मैं उन्हें अपनी कार दूंगा कि जाइए। रविवार सुबह भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कार्यक्रम में शामिल होने आए कमलनाथ ने यह बात कही, यहाँ वे शंकर शाह और कुंवर रघुनाथ शाह बलिदान दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। कमलनाथ ने यह भी कहा कि भाजपा प्रेशर, पैसे का प्रलोभन दे सकती है। जिसे जाना है, वो जाएगा ही। क्या मैं उसके घर जाऊं उसे रोकूं, दबाव डालूं, मैं किसी को दबाकर नहीं रोकना चाहता। मैं क्या कर सकता हूं, दुख की बात ये है कि मप्र में ऐसा कानून नहीं है, जो झूठे केस बनाने और गवाही देने वालों पर कार्रवाई हो सके।

यह भी पढ़ें… सीहोर ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों की लापरवाही से गई मरीज की जान, परिवार ने की कार्रवाई की मांग

कमलनाथ ने कहा कि मैं किसी की खुशामद में विश्वास नहीं करता। जो लोग कांग्रेस में काम कर रहे हैं, वे पार्टी के प्रति निष्ठा से काम कर रहे हैं। बता दें कि दो दिन पहले ही पूर्व विधायक और कमलनाथ के करीबी अरुणोदय चौबे ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। अरुणोदय चौबे के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर ही कमलनाथ ने नसीहत दे डाली, कमलनाथ ने कहा कि अरुणोदय को तीन-चार महीने पहले ही पार्टी से निष्कासित कर दिया था। पंचायत और नगरीय निकाय के चुनाव में वे कांग्रेस विरोधी काम कर रहे थे। वे खुद को बचाना चाह रहे हैं, उनके ऊपर दबाव है। उन्होंने मुझे फोन करके बताया। अरुणोदय के खिलाफ धारा 307 से लेकर 302 तक के केस दर्ज हैं। पहले फर्जी केस लगाओ, फिर भाजपा में शामिल करने का प्रेशर बनाओ, यही भाजपा की नीति है।