EVM मामले पर अब कमलनाथ ने भाजपा पर किया पलटवार, पूछे ये सवाल

Pcc-chief-Kamalnath-Target-on-BJP-over-BJP-Issue

भोपाल। ईवीएम पर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा बताए EVM पर सवाल उठाना क्यों गलत है। लगातार ईवीएम गड़बड़ियों के मामले सामने आ रहे हैं। 

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न जिलों से ईवीएम की सुरक्षा और स्ट्रांग रूम को लेकर गड़बड़ियों के मामले निरंतर सामने आ रहे हैं, जिस पर कांग्रेस लगातार ईवीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रही है, लेकिन भाजपा के तामाम नेता गड़बड़ियों को लेकर सवाल उठाने के बजाय सिर्फ कांग्रेस को कोस रहे हैं, क्योंकि कांग्रेस इस पर सवाल उठा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा से सवाल किया कि सागर जिले में ईवीएम मशीनें मतदान खत्म होने के 48 घंटे बाद पहुंचीं, वह भी बिना नंबर की गाड़ियो से, क्या यह सही है। खरगोन जिले में भी ईवीएम मशीनें 48 घंटे बाद पहुंची क्या यह सही है, इस पर भी कांग्रेस चुप रहे। सतना जिले में स्ट्रांग रूम में दो व्यक्तियों के बड़े बक्से ले जाते हुए पीछे से घुसते हुए के मामले सामने आए, जिस पर अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं मिला है। भोपाल में स्ट्रांग रूम की एलईडी करीब डेढ़ घंटे तक बंद रही, लाइट गायब रही प्रदेश के विभिन्न मामले में कांग्रेस चुप रहे, भाजपा बताए। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा इन सभी मामलों में चुप रही। इन सभी गड़बडिय़ों को भाजपा ने नहीं उठाया। इन सभी मामलों पर कांग्रेस ने मोर्चा खोला और इन सभी मामलों में पूरी तरह मौन भाजपा, कांग्रेस के सवाल उठाने पर उसे कोसने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इन सवालों का जवाब देना चाहिए और बताना चाहिए कि क्या इन सब गड़बडिय़ों पर सवाल उठाना गलत है।