फूल सिंह बरैया का बड़ा बयान-जिस जिले में उपचुनाव, सामने आ रहे ज्यादा मरीज

भोपाल।

कोरोना के बढ़ते आंकड़ों के कारण मध्य प्रदेश की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव टाले जा सकते है। भारत चुनाव आयोग की प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मध्य प्रदेश समेत अन्य राज्यों में 7 सितंबर के पहले उपचुनाव होंगे अथवा नहीं इसको लेकर 24 तारीख की बैठक में निर्णय लिया जाएगा।लेकिन इसके पहले एमपी में उपचुनाव मे देरी को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर आक्रमण हो गई है और आरोप लगा रही है कि हार के डर से चुनावों को टालने की कोशिश कर रही है।वही चुनाव आयोग पर भी सवाल खड़े किए जा रहे है। अब कांग्रेस के सीनियर नेता और पूर्व राज्यसभा प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने बड़ा बयान दिया है।

बरैया का कहना है कि मध्यप्रदेश में मुरैना में सबसे ज्यादा कोरोना निकल रहा है क्योंकि सबसे ज्यादा पांच सीटों उपचुनाव मुरैना में है। जिस जिले में उपचुनाव नही है, वहां कोरोना का मरीज नहीं निकल रहा ।बीजेपी डरी हुई है ,कोई चुनाव नहीं जीत सकती इसीलिए कोरोना कि आड़ में चुनाव टालने की कोशिश की जा रही है ।

बरैया यही नही रुके और आगे कहा कोरोना दुनिया भर में घातक है, पर मध्यप्रदेश में कोरोना पालतू हो गया है । बीजेपी ने कोरोना के नाम पर इतना चंदा ले लिया है कि कोरोना बीजेपी वालों के लिए कमाऊ पूत बन गया है। बीजेपी की सरकार ने मध्य प्रदेश में कोरोना की संख्या को बढ़ाया है।

बता दे कि कांग्रेस 26 सीटों पर होने वाले उपचुनाव मतपत्र से कराने की मांग की है। उन्होंने चुनाव आयोग से ईवीएम की जगह मतपत्र से चुनाव की मांग की है।