Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

संवेदनहीनता का फोटो शूट, पीड़ित का दुनिया से ‘चेक आउट’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में सूदखोरी से तंग आकर जहर पीने वाले परिवार के चौथे सदस्य ने भी दम तोड़ दिया है। शनिवार को इस परिवार के संजीव जोशी को 2 लाख रू का चेक देते हुए विधायक कृष्णा गौर का फोटो वायरल (Photo Viral) हुआ था। कांग्रेस इस मामले में विधायक सहित दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

तहसीलदारों को कलेक्टर की चेतावनी- अगली बैठक में खराब परफॉर्मेंस वाले होंगे निलंबित

बबली गैन्ग की प्रताड़ना से तंग आकर भोपाल के जोशी परिवार ने दो दिन पहले जहर खा लिया था। 5 सदस्यों में से तीन की मौत हो चुकी थी। चौथे सदस्य संजीव जोशी से मिलने शनिवार को भोपाल की गोविंदपुरा से बीजेपी विधायक कृष्णा गौर पहुंची थी और और गंभीर अवस्था में अचेत पड़े संजीव जोशी के हाथ में चेक देते हुए विधायक कृष्णा गौर (BJP MLA Krishna Gaur) का एक फोटो शनिवार को जमकर वायरल हुआ था। इसे लेकर कृष्णा गौर की काफी आलोचना भी हुई थी कि ऐसे समय में जब व्यक्ति जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है, विधायक जी क्रेडिट लेने के लिए उसे सहायता राशि दे रही है। रविवार की सुबह संजीव जोशी की भी मौत हो गई।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)