#1YearofModi2: PM मोदी के कार्यकाल का 1 साल पूरा, शिवराज बोले-Thank You

भोपाल।
कोरोना संकट  (corona crisis) और लॉकडाउन (lockdown) के बीच आज शनिवार 30 मई को मोदी सरकार (Modi Government) का दूसरा कार्यकाल का पहला साल पूरा हो गया है। इस अवसर पर दुनिया भर से पीएम मोदी को बधाईयां मिल रही है , खुद प्रधानमंत्री मोदी (pm modi)ने देश की जनता के नाम पत्र लिख पिछले 1 साल की सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया, साथ ही यह भी कहा कि एक साल में लिए गए फैसले बड़े सपनों की उड़ान है। इसी कड़ी में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhaan)ने भी पीएम मोदी को बधाई दी है।

शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री @narendramodi जी के राष्ट्र उत्थान और देश सेवा के एक साल पूरे होने की हार्दिक बधाई। आपके सक्षम नेतृत्व में देश ऐसे ही बढ़ता रहे, गरीबों और असमर्थों के जीवन में खुशहाली का नया प्रकाश उनके जीवन को आलोकित करता रहे; यही कामना।

अपने अगले ट्वीट में शिवराज कोरोना वायरस को लेकर किए गए संघर्ष को लेकर मोदी को धन्यवाद दिया है और लिखा है प्रधानमंत्री @narendramodi जी आपने जो समय रहते #Lockdown का फैसला किया, उससे #COVID19 से लड़ने के लिए देश-प्रदेश तैयार हो सका। आपके इस दूरदर्शी फैसले ने हजारों अनमोल जिंदगियों को बचा लिया। आपके सक्षम नेतृत्व को पाकर देश धन्य हुआ। आपका अभिनंदन! #1YearofModi2 ।

आखिरी ट्वीट में शिवराज ने राहत पैकेज का जिक्र करते हुए लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी ने #COVID19 के संकट को अवसर में बदलने का संकल्पित प्रयास किया। 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के माध्यम से आपने हर भारतीय को वापस खड़ा करने और समर्थ बनाने के लिए जो योजनाबद्ध तैयारी की, उसके लिए देश कृतज्ञ है। #1YearofModi2