सरकार बदलते ही एक्शन में पुलिस, जुआ, सट्टा, देह व्यापर पर कसी नकेल

police-in-action-against-gambling-speculation-and-body-trade-in-bhopal-

भोपाल। सरकार बदलने के साथ ही राजधानी पुलिस का चेहरा बदल गया है। अपराधी वही हैं, पुलिस अधिकारी भी वहीं हैं, बस कार्रवाई अब शुरू की गई है। जिन जुआरियों और सटोरियों पर पुलिस हाथ डालने से कतराती थी, उनके खिलाफ मुहीम चलाई जा रही है। राजनेतिक रासूखदारों से ताल्लुक रखने वाले जिन स्पा सेंटर संचालकों पर पुलिस झांकती तक नहीं थी अब अचानक उन पर छापे मारी की जाने लगी है। 

जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पूर्व में पुलिस ने कुख्यात जुआरिए और सटोरिए बाबू, लाखन, पिंकी भदौरिया, संतू बाबा, आफाक आदी को फड़ चलाते गिरफ्तार किया था। इन्हे सबक सिखाने के लिए इन अपराधियों की सम्पत्तियों का ब्यौरा खंगाला जा रहा है। बदमाशों के अवैध कब्जों और निर्माणों को तोडऩे की दुहाई दी जा रही है। इन जुआरियों की पीछे से मदद करने वाले शैजी,ध्रुव तथा कमलेश की तलाश की जा रही है। इनके ठिकानों पर भी दबिश दी जा रही है। सटोरियों के मास्टर माइंड शैजी के कुछ पुलिसकर्मचारियों से कनेक्शन हैं। पुलिस के आला अधिकारी गुपचुप तरीके से इनकी जांच करा रहे हैं। दरअसल पुलिस टीम ने पांच दिन पहले शैजी के जहांगीराबाद स्थित एक ठिकाने पर दबिश दी थी। जिसकी भनक आरोपी को पहले ही लग चुकी थी। जिससे वह फरार हो गया। अब अवैध कारोबारियों को संरक्षण देने वाले पुलिस अधिकारी कर्मचारियों पर भी कार्रवाई के दावे किए जा रहे हैं। 

– देह के धंधे और मादक पदार्थ तस्करों पर पुलिस की नजर

शहर के लग भग हर थाना क्षेत्र में पुलिस हर रोज़ छोटे बड़े सटोरियों, मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। बीती रात कोलार स्थित हेन स्पा सेंटर बसंत कुंज, चूनाभट्टी स्थित रोज़ बेरी स्पा सेंटर सहित एमपी नगर में देह व्यापार कराने वालों पर कार्रवाई की गई। जिनकी पैरवी के लिए पुलिस के आला अधिकारियों तक पूर्व राजनेतिक रसूखदारों के कॉल घनघनाते रहे। बावजूद पुलिस ने इन सभी के खिलाफ कार्रवाई की।