VIDEO VIRAL: नेता प्रतिपक्ष पर भड़का सिपाही, बोला- आप कौन हैं, मैं बाद में देख लूंगा

police-jawan-and-leader-of-opposition-vidEO-viral-

भोपाल।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मोहम्मद सगीर का एक सिपाही से विवाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सगीर अपने एक रिश्तेदार की जानकारी लेने के लिए गोविंदपुरा थाने पहुंचे वही सिपाही से बहस करने लगे। इस पर सिपाही भी गर्म हो गया और उसने उन्हें ही खरी-खरी सुना दी। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल,  दो दिन पहले नेता प्रतिपक्ष मो. सगीर के भांजे जीशान कुरैशी व यातायात के सिपाही दीपक नागर के बीच विवाद हो गया। जिसमें दीपक की शिकायत पर गोविंदपुरा पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज किया है। जीशान ने चेतक ब्रिज रोटरी पर ट्रैफिक रेगुलेट कर रहे सिपाही चांटा मार दिया। कसूर सिर्फ इतना था कि सिपाही ने उस लेन का ट्रैफिक रोका था। रोकने के बाद भी आरोपी वहां से जाने लगा, तो सिपाही ने उसे दोबारा रोक लिया।पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा, सिपाही से मारपीट और धमकाने की धाराओं में केस दर्ज कर 25 वर्षीय आरोपी जीशान कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया है। 

इसी मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष मो. सगीर थाने पहुंचे थे। जिसे लेकर पुलिसकर्मी ने समझौता करने से इंकार करते हुए नेता प्रतिपक्ष से कहा कि आप जो भी है, यहां से चले जाएं। आपकी पहचान को बाद में देख लूंगा। सगीर का कहना है कि मेरे भांजे के साथ बदतमीजी हुई। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मांगे हैं। उसे देखने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।  हालांकि बाद में भांजे को जमानत मिल गई। लेकिन अब सोशल मीडिया पर सगीर और सिपाही के बीच विवाद का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दे कि चालान और चैंकिग को लेकर यह पहला मामला नही है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के रिश्तेदार का ट्रैफिक पुलिस ने पशुचिकित्सालय के सामने चेकिंग प्वाइंट पर रोक लिया था। वह चेकिंग के पर जमकर विवाद हुआ। उस समय उनके साथ महिलाएं भी थी। मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। पुलिस ने विवाद के बाद चालान उनके घर भेज दिया गया था। विवाद के बाद इस चेकिंग प्वाइंट पर फिर काफी चेकिंग नहीं लगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here