जोबट के कांग्रेस विधायक के बेटे की प्रताड़ना से तंग युवती की मौत पर गरमाई राजनीति, BJP ने कांग्रेस नेताओं से मांगा जवाब, कहा-बख्शे नहीं जायेंगे दोषी

VD

BHOPAL NEWS : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा जोबट के कांग्रेस विधायक के बेटे द्वारा प्रताड़ित युवती की आत्महत्या मामलें में साफ कर दिया है कि दोषी किसी भी हाल में बख्शे नहीं जायेगे, उन्होंने कहा- इस मामले में विधायक के बेटे के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, दिग्विजयसिंह, कमलनाथ और जीतू पटवारी इस बारे में कुछ बोलेंगे।  उज्जैन जिले की बड़नगर के पूर्व कांग्रेस विधायक के बेटे ने जिस बहन को प्रताड़ित किया, वो न्याय की गुहार लगाती रही। क्या कांग्रेस के नेता इस मामले में कुछ बोलेंगे।

बड़ा मलहरा के मामलें में भी दागे सवाल 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि बड़ा मलहरा के कांग्रेस विधायक के भाई ने एक सेन समाज के भाई के साथ मारपीट की, प्रताड़ित किया। क्या कांग्रेस के नेता इस मामले में जवाब देंगे।  हम जानते हैं वो कुछ नहीं बोलेंगे क्योंकि कांग्रेस के लोग वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं, समाज की राजनीति नहीं करते। वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार है और कानून अपना काम करेगा। किसी भी अपराधी को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

यह था मामला 

कांग्रेस विधायक के बेटे के खिलाफ युवती को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है, दरअसल कांग्रेस की जोबट विधायक सेना पटेल के बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि जोबट विधायक सेना पटेल का बेटा पुष्पराज पटेल युवती की कही और सगाई के बावजूद भी शादी का दवाब बना रहा था और उसकी एक सगाई भी तुड़वा चुका था, पुष्पराज लगातार इस युवती को परेशान कर रहा था, इससे परेशान युवती ने आत्महत्या कर ली थी। इस घटना पर बीजेपी ने कांग्रेस पर सवाल खड़े कर दिए है, उन्होंने इस मामलें को कांग्रेस नेताओं की नारी शक्ति के प्रति घृणित मानसिकता,विकृत बुद्धि का नवीन उदाहरण बताया था।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News