नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा जल्द होने की संभावना, राजनीतिक गलियारों में सुबगुहाट तेज…

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस संगठन को जल्द नया अध्यक्ष मिलेगा। नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा जल्द होने की संभावना है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए जल्द घोषणा होने की संभावना है।

– कांग्रेस नेताओं की नजर नए अध्यक्ष के नाम पर टिकी : कांग्रेस नेताओं की नजर प्रदेश के नए अध्यक्ष के नाम की घोषणा पर टिकी हुई है।

-नए प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा के बाद पकड़ेगा जेार: नगर निगम चुनाव की तैयारी नए प्रदेश अध्यक्ष के नाम की घोषणा के बाद जोर पकड़ेगी। नगर निकाई चुनाव कुछ ही महिनों में होने वाले है इसके लिए पार्टी नए अध्यक्ष के इंतजार में है उनके नाम की घोषणा के बाद निगम चुनाव की रूपरेखा तय की जाएंगी।

-मप्र को जल्द नया अध्यक्ष मिलेगा: मध्यप्रदेश कांग्रेस संगठन को जल्द नया अध्यक्ष मिलेगा। कई कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रदेश अध्यक्ष की दौड में है।

-29 में से मिली सिर्फ 1 सीट: गौरतलब है कि इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मध्य प्रदेश में 29 सीटों में से मात्र एक सीट मिली थी। यह प्रदेश में अब तक कांग्रेस का सबसे खराब प्रदर्शन था। पिछले साल नवंबर में मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ ने मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी, लेकिन इसे पार्टी आलाकमान ने ठुकरा दिया था। तब कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में 15 साल बाद बीजेपी से सत्ता छीनी थी।