शिवराज की कॉन्फ्रेंस में बत्ती गुल, बोले..प्रदेश में चारो तरफ अंधेरा है

power-cut-in-audio-conference-of-Shivraj-madhy-pradesh

भोपाल।

इन दिनो मध्यप्रदेश में बिजली कटौती का मुद्दा गर्माया हुआ है। अघोषित बिजली कटौती के कारण सरकार की जमकर किरकिरी हो रही है । इसको लेकर विपक्ष सरकार का घेराव किए हुए है और आने वाले दिनों में विधानसभा में भी इस मुद्दे को भुनाने की तैयारी में है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बिजली के मामले में सरकार को घेरने का एक और मौक़ा मिल गया जब बीजेपी कार्यालय में शिवराज की ऑडियो कॉन्फ्रेंस में बत्ती गुल हो गई। बिजली जाने पर शिवराज ने एक बार फिर सरकार को कोसा। 

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बुधवार को सदस्यता अभियान की बैठक लेने बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और वे ऑडियो कॉन्फ्रेंस कर ही रहे थे कि इस दौरान लाइट चली गई। अचानक बत्ती गुल हो जाने पर शिवराज ने कांग्रेस सरकार को जमकर कोसा। शिवराज ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में हाल बेहाल है ,चारो तरफ अंधेरा ही अँधेरा है। हालांकि यह पहला मौका नही है। इससे पहले भी शिवराज बिजली को लेकर सरकार पर सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक कई वार कर चुके है।  सड़कों पर उतरकर लालटेन हाथ में लेकर भी शिवराज प्रदर्शन कर चुके है और आने वाले दिनो में विधानसभा में भी घेराव करने की तैयारी मे है। 

बता दे कि इस बैठक में शामिल होने दिल्ली से राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल भी पहुंचे है। शिवराज और रामलाल आज सभी राज्यों के सदस्यता प्रभारियों और सह प्रभारियों से ऑडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा करेंगें। बैठक में रामलाल और शिवराज सदस्यता अभियान को लेकर सभी से फीडबैक भी लेंगे।