गोलीकांड में पुलिस रिमांड पर केंद्रीय मंत्री का बेटा, बाकी को भेजा जेल

4064
prabal-patel-son-of-prahlad-patel-on-police-remand-

भोपाल। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे प्रबल पटेल को 24 घंटे के लिए पुलि रिमांड पर भेजा गया है। बाकि आरोपियोंं को न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा गया है। जिले के गोटेगांव थाना क्षेत्र में हुए गोलीकांड मामले में बुधवार को गिरफ्तार किए गए सात आरोपियों को पुलिस ने तृतीय व्यवहार न्यायाधीश अजय चौहान के न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने प्रबल पटेल को एक दिन की रिमांड पर लिए जाने की अर्जी लगाते हुए कहा कि इस कांड में प्रयुक्त बंदूक की जप्ती होना शेष है। इसके बाद न्यायालय ने प्रबल पटेल को पुलिस को एक दिन की रिमांड पर सौंप दिया।

छह अन्य आरोपी सौरभ, दुर्गेश, बल्लू विश्वकर्मा, राजेश झारिया, मोहित सेन एवं नीलेश पटेल का न्यायालय ने जेल वारंट काटा है। इस मामले मे नामजद पांच अन्य आरोपियों नरसिंहुर विधायक जालमसिंह पटेल के पुत्र मोनू, राजू शूटर, राजेश राजपूत, मोनू शर्मा एवं दीपक सोनी की पुलिस तलाश कर रही है।अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पीएस बालरे के अनुसार फरार आरोपियों को पकडने के लिए टीम पहुंचाई गई हैं।

सोमवार देर रात गोटेगांव के बेलहाई गांव में प्रबल और मोनू का फरियादी पक्ष के लोगों से गाड़ी टकराने पर विवाद हो गया था। उस विवाद के दौरान की गयी फायरिंग में एक पुलिसकर्मी सहित फरियादी और एक अन्‍य व्यक्ति को गोली लगी थी। घायलों को जबलपुर के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here