कांग्रेस चुनाव आयोग पर बिना किसी आधार के लगा रही आरोप : झा

prabhat-jha-said-Charged-with-Congress-Election-Commission-without-any-basis

भोपाल।

मध्य प्रदेश में चुनाव के बाद ईवीएम मशीनों को लेकर जबरदस्त घमासान मचा हुआ है। राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में कांग्रेस के कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर धरने देकर प्रदर्शन कर रहे है। कांग्रेस नेताओं द्वारा भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच बीजेपी भी पलटवार करने से पीछे नही हट रही है। प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के बाद बीजेपी के  राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट, चुनाव आयोग, सीबीआई पर सवाल नही उठाना चाहिए।

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि कांग्रेस संवैधानिक संस्था भारत निर्वाचन आयोग पर बिना किसी आधार पर आरोप लगा रही है।जब चुनाव आयोग कह चुका है कि, ईवीएम में कोई गड़बड़ी नही हो सकती, तो कांग्रेस के मित्रों को मानना चाहिए। कांग्रेस को भारत के लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आना चाहिए। कांग्रेस को सुप्रीम कोर्ट, चुनाव आयोग, सीबीआई पर सवाल नही उठाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अब देश मे ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ की बहुत जरूरत है। मानव संसाधन को बचाने के लिए अब देश की जनता को आगे आना होगा। कांग्रेस राजनीति करें, लेकिन संवैधानिक संस्थाओं से हट कर करें।वही झा ने शांति पूर्ण चुनाव करवाये जाने पर चुनाव आयोग को बधाई दी। 

कमलनाथ पर कसा तंज

झा ने शिवराज कैबिनेट की बैठक को लेकर कमलनाथ और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यदि कमलनाथ को नियमो की जानकारी नही है तो उनके 37 साल के सांसद होने की पोल खुल गई है। वही कांग्रेस  के 130 सीटो के  दावे पर  झा ने चुटकी लेते हुए कहा कि कमलनाथ यदि 130 सीटों का दावा कर रहे है तो, इससे  भगवान बचाये।