बंगाल में दुष्कर्म पीड़िता से मिलने पहुंचे प्रहलाद सिंह पटेल, ममता सरकार को घेरा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मोदी सरकार (Modi Government) में केंद्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल (Prahlada Singh Patel) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी के नार्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज (North Bengal Medical College of Siliguri) में भर्ती 10 साल की दुष्कर्म (Rape) पीड़िता से मुलाकात की और डॉक्टरों (Doctor) से उसके बारे में जानकारी ली। इस दौरान पटेल ने डॉक्टरों को बेहतर से बेहतर इलाज के निर्देश दिए और परिवार को भी ढांढस बंधाया ।

यह भी पढ़े… डोनाल्ड ट्रम्प का Twitter अकाउंट परमानेंट सस्पेंड

इस दौरान वे अस्पताल में फैली गंदगी को देख भड़क गए और ममता सरकार (Mamta Government) पर जमकर हमला बोला।पटेल ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग (Health Department) राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) के पास है, बावजूद इसके यहां ये हाल है। TMC कार्यकर्ता पर लगे दुष्कर्म के आरोप को लेकर पटेल ने कहा कि बंगाल की सरकार (Government of Bengal) और तृणमूल का यह वीभत्स चेहरा है। महिला हो या मासूम बच्चियां, सभी के साथ अपराध हो रहे हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)