मप्र विधानसभा के प्रमुख सचिव ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन

भोपाल 20 मार्च को कोरोना पाॅजीटिव पत्रकार से मुलाकात के बाद अब प्रदेश विधानसभा के प्रमुख सचिव ने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया है। प्रमुख सचिव अवधेश प्रताप सिंह ने स्वयं को 15 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन कर लिया है।

उन्होंने सार्वजनिक सूचना जारी कर कहा है कि भोपाल में कोरोना पाॅजीटिव पत्रकार 20 मार्च को विधानसभा सचिवालय आए थे। इस दौरान वो भी उनके संपर्क में आए थे और इसी वजह से उन्होने खुद को क्वॉरेंटाइन करने का फैसला लिया है। उन्होंने सचिवालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों से भी कहा है कि जो भी इन पत्रकार के संपर्क में आए हैं वे सभी स्वयं को क्वॉरेंटाइन करें एवं मेडिकल चैकअप कराएं।

बता दें कि भोपाल बीते दिनों प्रोफेसर कॉलोनी में पॉजिटिव मिली लड़की के पत्रकार पिता में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि ये पत्रकार 20 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे। इस पत्रकार वार्ता में कमलनाथ ने इस्तीफे का ऐलान किया था। पत्रकार में संक्रमण सामने आने पर कमलनाथ ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं इस खबर के बाद से उनके संपर्क में आए पत्रकारों में हड़कंप मच गया है, साथ ही कांग्रेस नेताओं में भी खलबली मच गई है।

मप्र विधानसभा के प्रमुख सचिव ने खुद को किया क्वॉरेंटाइन