जब ‘महारानी’ ने टेबिल टेनिस और बैंडमिंटन पर आजमाया हाथ, देखें वीडियो

Priyadarshani-Raje-played-Badminton-and-Table-Tennis-in-Shivpuri

शिवपुरी। 

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी का प्रभारी बनाए जाने के बाद उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे ने संसदीय क्षेत्र की कमान संभाल ली है।इन दिनों वे लगातार क्षेत्र के दौरे कर रही है और लोगों से रुबरु हो रही है। सोमवार को वे शिवपुरी पहुंची, जहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। यहां उन्होंने पहले स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में बच्चों के साथ बैडमिंटन और टेबल टेनिस में अपने हाथ आजमाए और फिर शहर में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत की। इतना ही नही बैडमिंटन व टेबल टेनिस में हाथ दिखा कर राजे ने ये भी साबित कर दिया  वो सिर्फ राजनीति की नही स्पोर्ट्स की भी चैंपियन है।सोशल मीडिया पर राजे का अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, सिंधिया के यूपी दौरे में व्यस्थता के चलते इन दिनों उनकी पत्नी प्रियदर्शनी मैदान में मोर्चा संभाले हुए है। इसी के चलते उनका शिवपुरी- गुना संसदीय क्षेत्र मे नौ दिवसीय दौरा सोमवार से शुरू हो गया।इस दौरान उन्होंने महिलाओं से मुलाकात की और वोट देने की अपील की ।दौरे से फ्री होकर राजे शिवपुरी क्लब में शहर के खिलाड़ियों और खेल प्रशिक्षकों के बीच पहुंची और उनसे चर्चा की। इस दौरान  उन्होंने बच्चों को बैडमिंटन और टेबल टेनिस खेलता देखा तो अपने आप को रोक नही पाई और दो दो हाथ खुद भी आजमा लिए। राजे ने भी रैकैट थामा और करीब 10 मिनट तक बच्चों के साथ हाथ आजमाए। फिर टेबिल टेनिस खेलने पहुंच गई और कुछ अच्छे शाट्स लगाए। उनके साथ खेलने के लिए बच्चे भी उत्साहित थे और अपनी बारी का इंतजार करते हुए दिखे।  अब तक लोगों ने महारानी को राजनीति के मैदान में महाराज के साथ ही प्रचार-प्रसार करते देखा था और अब टेबल टेनिस और बैंडमिंटन खेलते हुए देख रहे है। उनके इस अंदाज को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जा रहा है।  सोशल मीडिया पर महारानी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सिंधिया राजपरिवार की महारानी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया लोकसभा चुनाव से पहले अपने पति ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र में सक्रिय हो गई हैं। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने सोमवार से गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के दौरे से इसकी शुरुआत कर दी है। वे गुना संसदीय क्षेत्र में 18 से 26 फरवरी तक रहेंगी और सिर्फ महिलाओं से संवाद करेंगी। प्रियदर्शनी राजे सिंधिया पहली बार इतना लंबा समय जनता के बीच बिताएंगी। सोमवार को शिवपुरी के दौरे के दौरान उन्होंने महिलाओं से संवाद किया तो यहां महिलाओं ने उनसे लोकसभा चुनाव लड़ने की मांग कर डाली। इस पर प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने कहा कि उनकी डिमांड अपनी जगह है लेकिन महाराज (ज्योतिरादित्य) आपके हैं और रहेंगे। वह इस क्षेत्र में दिल से काम कर रहे हैं। मैं तो आपसे मिलने आई हूं और कहने आई हूं कि घरों से निकलकर ज्यादा से ज्यादा वोट करे और अपनी बात दिल्ली तक पहुंचाएं।