मिगलानी और कक्कड़ के बचाव में आई प्रियंका

1448
Priyanka-Gandhi-in-support-of-Miglani-and-Kakad

भोपाल।

मंत्री कमलनाथ के सलाहकार राजेंद्र मिगलानी और ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के यहा पङे  आयकर छापों के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बड़ा ट्वीट किया है। ट्वीट में प्रियंका ने लिखा है कि कमलनाथ के पूर्व सलाहकार श्री मिगलानी और ओएसडी प्रवीण कक्कड़ पर कोई इल्जाम साबित नहीं हो सका। दूसरी तरफ जिस अश्वनी शर्मा के पास करोड़ों रुपया पकड़ा गया तो खुद को भाजपा का नेता बता रहा है ।अब कुछ बोलिए मोदी जी भ्रष्ट कौन है।” 

प्रियंका कांग्रेस की वह पहली बड़ी नेता है जिन्होंने इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया दी है। 7 अप्रैल को आयकर विभाग ने पेमेंट कुमार कक्कड़ राजेंद्र कुमार मिगलानी और एनजीओ संचालक अश्वनी कुमार शर्मा के इंदौर भोपाल और दिल्ली स्थित ठिकानों पर एक साथ कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में अश्वनी शर्मा को छोड़ मिगलानी और कक्कड़ के यहा तो  कुछ नहीं मिला लेकिन आयकर विभाग ने यह दावा किया कि 281 करोड रुपए की संपत्ति के लेनदेन का पता चला है। 

प्रियंका का यह ट्वीट उस समय आया है जब भाजपा इस मुद्दे पर कमलनाथ सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस की महासचिव ने ट्वीट कर यह साफ कर दिया है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर कमलनाथ सरकार के साथ खड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here