शिवराज ने किया प्रियंका का स्वागत, कर्जमाफी को लेकर पूछा ये सवाल

Priyanka's-Shivraj-did-welcome-in-MP

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में कर्जमाफी का मुद्दा जमकर गर्माया हुआ है। विपक्ष की भूमिका निभा रही बीजेपी लगातार इसे आधार बनाकर कांग्रेस का घेराव कर रही है। हर सभा, कार्यक्रम और रोड शो में बीजेपी इसे ढा़ल की तरह इस्तेमाल कर रही है। इसी बीच अब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मप्र के दौरे पर पहली बार आई कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी का स्वागत किया है और कर्जमाफी को लेकर सवाल पूछा है।जिसमें उन्होंने राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। 

दरअसल, 19  मई को बाकी आठ सीटों पर चौथे चरण के चुनाव होना है। आखिरी दौर में कांग्रेस का फोकस मालवा निमाड़ की आठ सीटों पर है, इसी के चलते आज पहली बार कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी एमपी दौरे पर पहुंची है| मध्य प्रदेश में आख्रिरी समय में आई प्रियंका को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है|  

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया है और कहा कि “प्रियंका जी महाकाल मंदिर जा रही हैं, जब आप वहां पूजा करेंगी तो मुख्यमंत्री कमलनाथजी और अपने भाई राहुल गांधी से पूछिएगा कि उन्होंने दस दिन में किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी और ऐसा नहीं होने की सूरत में मुख्यमंत्री हटाने की बात कही थी। लेकिन अब तक किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ है। सीएम आपके भाई को गुमराह कर रहे हैं और आपका भाई(राहुल गांधी) झूठ बोल रहा है।”

किसानों का कर्जा कब तक माफ करेंगे

शिवराज ने कहा कि आप उनसे पूछिए कि कांग्रेस ने चुनाव के पहले सभी किसानों का कर्जा माफ करने की बात वचन पत्र में कही थी लेकिन कमलनाथ जी ने सरकार का जो पहला आदेश निकाला उसमें अल्पकालीन ऋण माफी की बात कही गई है । लाखो लाख किसान ठगे गए है ।कमलनाथ स्वयं झूठ बोल रहे हैं और आपके भाई से मंच दर मंच झूठ बुलवा रहे हैं । उन्हें भ्रमित कर रहे है । आप कमलनाथ जी से पूछिए कि वह किसानों का कर्जा कब तक माफ करेंगे । 

कर्जा माफी की सच्चाई सामने लाये

शिवराज इतने पर भी नही रुके और उन्होंने आगे कहा कि 10 दिन में 55 लाख किसानो के कर्जा माफ करने वाली कांग्रेस 21 लाख किसानों के कर्जा माफ करने का झूठा दम्भ भर रही है । प्रियंका जी  48000 करोड़ का कर्जा 1300 करोड़ में कैसे माफ हुआ आप कमलनाथ जी से पूछिए । 55 लाख किसानों का कर्जा माफ करने की बात करने वाली कांग्रेस कुछ किसानों के ही नो ड्यूस दिखा रही है । अगर कांग्रेस सही है तो कमलनाथ सरकार पोर्टल पर 21 लाख किसानों के बैंक ट्रांसेक्शन , बैंक नो ड्यूस सर्टिफिकेट आज ही जारी करे और कर्जा माफी की सच्चाई सामने लाये