राहुल गांधी न राम के हुए न राष्ट्र के : डॉ नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लंदन में देश विरोधी बयान के कारण बीजेपी के निशाने पर आए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भले ही अपने को सच्चा हिन्दू व भारतीय कहे लेकिन सच यही है कि वह न राम के हुए न राष्ट्र के। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि यह वही राहुल गाँधी है जिनकी पार्टी की सरकार में भगवान राम व राम सेतू के अस्तित्व पर ही सवाल उठाए दिए गए थे। सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर इसे काल्पनिक बता दिया था। कांग्रेस ने यह सब तब किया था जब राहुल गांधी अपने को सच्चा हिन्दू, जनेऊ धारी ब्राह्मण कहते घूमते है। राहुल गांधी इसके बाद भी भगवान राम पर सवाल उठाने से नही चुके।

यह भी पढ़ें…. फूड विभाग का JSO अपने कमरे में बेसुध मिला, पुलिस ने ताला तोड़कर बाहर निकाला

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि यही राहुल गांधी जब विदेश जाते है तो देश को बदनाम करने में जुट जाते है। भारत की तुलना पाकिस्तान से करते है। देश के संघीय ढांचे पर प्रहार करते है। राहुल गांधी देश मे ओर देश के बाहर बदनाम करने का कोई मौका नही छोड़ते है। डॉ मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी व कांग्रेस की इस मानसिकता को देश ही नही विदेश तक मे लोग समझ चुके है इसलिए प्रलाप पर कोई ध्यान नही देता है।

वही मध्यप्रदेश में कोरोना के मामलों पर उन्होंने कहा कि  पिछले 24 घंटे में 32 नए मामले सामने आए, 22 ठीक हुए, एक्टिव केस की संख्या 275 बची है। इसके साथ ही मंकी पॉक्स पर उन्होंने कहा कि सभी जगह सरकार निगाह रखे है, प्रदेश में अभी ऐसी कोई स्थिति नहीं है,आगे भी नहीं होगी ऐसी उम्मीद है। फिर भी सतर्कता के तौर पर सभी को अलर्ट कर दिया है।