मरने से पहले राहुल वोहरा का भावुक फेसबुक पोस्ट-अच्छा इलाज मिलता तो मैं भी बच जाता

35 साल के राहुल वोहरा के लाखों चाहने वाले हैं, वह पति-पत्नी की नोंक झोंक पर वीडियोज बनाने के लिए जाने जाते थे।

राहुल वोहरा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक्टर और फेमस यूट्यूबर (Famous Youtuber) राहुल वोहरा कोरोना (Rahul Vohra) से जिंदगी की जंग हार गए है। आज दोपहर दिल्ली (Delhi) के ताहिरपुर के राजीव गांधी हॉस्पिटल (Rajiv Gandhi Hospital) में कोरोना संक्रमित राहुल वोहरा का इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।डायरेक्टर और थिएटर गुरु अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया (Social Media0 पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है।उनके निधन की खबर लगते ही फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़े.. किसान सम्मान निधि योजना: इंतजार खत्म, इस दिन ट्रांसफर होंगे 8वीं किस्त के 2000 रुपये!

दरअसल, बीते दिनों राहुल वोहरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद दिल्ली के ताहिरपुर के राजीव गांधी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। वे लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे। उन्होंने शनिवार को भी फेसबुक (Facebook) के माध्यम से बेहतर इलाज के लिए अपील की थी और लिखा था कि मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता।इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा था कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं और आज दोपहर में उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़े.. मध्य प्रदेश के इस जिले में 31 मई तक कोरोना कर्फ्यू, जानें क्या रहेगी छूट और पाबंदियां

आपको बता दे कि 35 साल के राहुल वोहरा के लाखों चाहने वाले हैं, वह पति-पत्नी की नोंक झोंक पर वीडियोज बनाने के लिए जाने जाते थे। उत्तराखंड (Uttarakhand) के राहुल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। वह नेटफ्लिक्स की सीरीज अनफ्रीडम (Netflix Series Unfreedom)  में नजर आए थे।  राहुल के काम को खूब पसंद किया गया था और फैंस ने उनकी जमकर तारीफें की थीं।

राहुल वोहरा