मरने से पहले राहुल वोहरा का भावुक फेसबुक पोस्ट-अच्छा इलाज मिलता तो मैं भी बच जाता

राहुल वोहरा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक्टर और फेमस यूट्यूबर (Famous Youtuber) राहुल वोहरा कोरोना (Rahul Vohra) से जिंदगी की जंग हार गए है। आज दोपहर दिल्ली (Delhi) के ताहिरपुर के राजीव गांधी हॉस्पिटल (Rajiv Gandhi Hospital) में कोरोना संक्रमित राहुल वोहरा का इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।डायरेक्टर और थिएटर गुरु अरविंद गौड़ (Arvind Gaur) ने सोशल मीडिया (Social Media0 पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है।उनके निधन की खबर लगते ही फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है।

किसान सम्मान निधि योजना: इंतजार खत्म, इस दिन ट्रांसफर होंगे 8वीं किस्त के 2000 रुपये!

दरअसल, बीते दिनों राहुल वोहरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद दिल्ली के ताहिरपुर के राजीव गांधी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। वे लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे। उन्होंने शनिवार को भी फेसबुक (Facebook) के माध्यम से बेहतर इलाज के लिए अपील की थी और लिखा था कि मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता।इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा था कि जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं और आज दोपहर में उनका निधन हो गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)