महाराज के बंगले में बारिश का कहर, कांग्रेस की चुटकी ‘पानी ने दिखाई गजब की हिम्मत’

सिंधिया जी के भोपाल स्थित बंगले पर विकास की गंगा बह रही है। कभी भी सड़क पर उतर सकते हैं भाई साहब सिंधिया।"

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल स्थित सरकारी आवास में बारिश (rain) का पानी घुस आया जिसकी वजह से काफी नुकसान हो गया। दो दिन पहले की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिस पर कांग्रेस चुटकी ले रही है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भोपाल में श्यामला हिल्स स्थित शासकीय बंगला आवंटित हुआ है जिसका गृह प्रवेश कुछ दिन पहले ही सिंधिया ने सपरिवार किया था। दो दिन पहले भोपाल में हुई तेज बारिश के चलते इस बंगले के पीछे बहने वाला नाला टूट गया, जिससे पानी सिंधिया के बंगले के भीतर आ गया। पानी कई कमरों में घुस गया, जिसके चलते वहां रखा फर्नीचर भी खराब हो गया। दो दिन पहले की बारिश के इस कहर का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ जिसमें कर्मचारी पानी को निकालते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो बंगले मे रहने वाले किसी कर्मचारी ने ही बनाया है और उसे वायरल किया है। सिंधिया के बंगले में पानी घुसने पर कांग्रेस चुटकी ले रही है। मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया है और लिखा है कि “यह नजारा भोपाल में श्रीमंत को मिले बंगले का है। नाले का पानी ओवरफ्लो कर बंगले में घुसा। अब लगता है श्रीमंत जल्द ही शिवराज सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेंगे।” वही मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने भी लिखा है कि “अब जल्दी ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरना चाहिए। सिंधिया जी के भोपाल स्थित बंगले पर विकास की गंगा बह रही है। कभी भी सड़क पर उतर सकते हैं भाई साहब सिंधिया।”