महाराज के बंगले में बारिश का कहर, कांग्रेस की चुटकी ‘पानी ने दिखाई गजब की हिम्मत’

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल स्थित सरकारी आवास में बारिश (rain) का पानी घुस आया जिसकी वजह से काफी नुकसान हो गया। दो दिन पहले की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है जिस पर कांग्रेस चुटकी ले रही है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भोपाल में श्यामला हिल्स स्थित शासकीय बंगला आवंटित हुआ है जिसका गृह प्रवेश कुछ दिन पहले ही सिंधिया ने सपरिवार किया था। दो दिन पहले भोपाल में हुई तेज बारिश के चलते इस बंगले के पीछे बहने वाला नाला टूट गया, जिससे पानी सिंधिया के बंगले के भीतर आ गया। पानी कई कमरों में घुस गया, जिसके चलते वहां रखा फर्नीचर भी खराब हो गया। दो दिन पहले की बारिश के इस कहर का वीडियो मंगलवार को वायरल हुआ जिसमें कर्मचारी पानी को निकालते नजर आ रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”