राज बब्बर ने कांग्रेस की जीत को लेकर किया ये बड़ा दावा, साध्वी प्रज्ञा पर भी बोला हमला

Raj-Babbar's-big-claim-on-Congress-victory

भोपाल।

 राहुल गांधी ने अपनी टीम के साथ पूरे देश मे समस्या है, उसका सर्वे करके अपने मेनिफेस्टो में लाया  है। न्याय योजना में में हम गरीब तबके में आने वाले लोगो के परिवार की महिला को 72 हाजर सालाना देने का वादा किया । जिस दिन कांग्रेस दिल्ली की गद्दी पर बैठेगी या सरकार में शिरकत करेगी। सबसे पहले न्याय योजना लागू की जाएगी। 23 मई के बाद कांग्रेस बीजेपी के विरोधी दलों के साथ मिलकर केंद्र में सरकार बनाएगी ।यह बात  कांग्रेस के उत्तरप्रदेश के अध्यक्ष और लोकसभा प्रत्याशी राज बब्बर ने आज पीसीसी में कही। 

राज बब्बर ने आगे कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को संवारने सजाने ओर संभालने का काम किया है।हर वर्ग के तबके को न्याय दिलाने का काम किया। न्याय योजना में में हम गरीब तबके में आने वाले लोगो के परिवार की महिला को 72 हाजर सालाना देने का वादा किया। हमारी सोच है कि इस पैसे से उनके परिवार को दो वक्त की रोटी मिले। हमारी इस योजन के वादे से बीजेपी में बौखलाहट दिखने लगी है। इस योजना की हतासा से मोदी सरकार के कई मंत्री चुनाव नही लड़ रहे है।

बब्बर यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है । हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरे देश के लिए न्याय योजना लेकर आए है।  हमारी पार्टी लोगो को मूलभूत सुविधाओं देने और उनको विकास की धारा से जोडने के लिए प्रतिबद्ध  है।न्याय योजना के माध्यम से गरीबो की थाली में खाना आएगा। कांग्रेस की न्याय योजना से बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है।  बीजेपी के रेल मंत्री, कोल मंत्री को चुनाव लड़ाने की हिम्मत नही है, तभी तो कैसे कैसे लोगों को चुनाव लड़ा रहे है। इनका तो बस नहीं चला नहीं जेल में बंद नेता को ही कह देते चुनाव लड़ो। हमने तो कई आतंकियो ग्लोबल आंतकी घोषित करवाया था अजहर मसूद को तो बीजेपी ही कंधार छोड़ कर आई थी

साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी को लेकर उठाए सवाल

इस दौरान राज बब्बर ने बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर बिना नाम लिये साधा निशाना कहा कि यहां तो वैराग्य कथा चल रही है । बीजेपी के पास चुनाव लड़ाने के लिए चेहरे नहीं थे। यदि इनका बस चलता तो यह जेल में बंद कैदी को भी चुनाव लड़वा देते।बीजेपी के पास प्रत्याशी नहीं था, जो उन्होंने इस तरह के प्रत्याशी मैदान में उतारा है।साध्वी प्रज्ञा बताएं उन्होंने कौन सा त्याग और तप किया है। दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा की पैदल यात्रा की है 

मोदी पर बोला हमला

वही बब्बर ने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम मोदी बहुत जल्दी मिया मिट्ठू बनते है। अगर आपको किसी इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर पुलवामा या फिर दूसरे हमले का अपने जिक्र किया होता तो आपको अवार्ड मिलता तो हम भी तारीफ करते। जोर जोर से बोलने से कुछ नहीं है।अवार्ड नकली लिए जाय उससे ज्यादा अच्छा है लिए ही ना जाए।पीएम को अपने पद की गरिमा बनाई रखना चाहिए। चुनाव मे लोक तंत्र को लोक नीति से लड़ना चाहिए।

यूपी में पहले से ज्यादा मिलेगी सीट

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पहले से ज्यादा सीट मिलेगी।योगी आदित्यनाथ को अपने चोले की मर्यादा रखनी चाहिए। छदम और झूठ का जबाब उसी से मिलता है। सपा और बसपा की अपनी मजबूरी हो सकती है।