MP राज्यसभा चुनाव: VD का बड़ा दावा-BSP-SP और निर्दलीय साथ, 2 सीटें जीतेंगे

1612

भोपाल।
राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha elections) का बिगुल बजते ही राजनैतिक पार्टियों के बीच हलचल तेज हो गई है, बीजेपी और कांग्रेस विधायकों (Congress MLAs) को एकजुट करने में जुट गई है। इसी बीच बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा (BJP state president BD Sharma) ने बड़ा खुलासा किया है।वही शर्मा ने दावा किया है बीएसपी, एसपी और चारों निर्दलीय उनके साथ है और वे हर हाल में दो सीटों पर जीत हासिल करेंगे। चुनाव से पहले शर्मा के इस बयान ने सियासी गलियारों में खलबली पैदा कर दी है।वही कांग्रेस में भी हलचल तेज हो गई है।चुंकी अभी तक बीएसपी, एसपी और निर्दलीय विधायक कांग्रेस के साथ थे, ऐसे में शर्मा ने बीजेपी को समर्थन देने की बात करके कांग्रेस की चिंता बढ़ा दी है। माना जा रहा है इस बयान के बाद

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने बहुत पहले से ही तैयारी कर रखी थी ।बीजेपी ने शुरू से कहा की राज्यसभा की 2 सीटें जीतेंगे । सरकार के समर्थन के साथ राज्यसभा चुनाव में भी ,बीएसपी ,एसपी और निर्दलीय विधायक बीजेपी का समर्थन करेंगे । राज्यसभा चुनाव में horse-trading की आशंका पर कहा कि बीजेपी का जो विधायक है एक कार्यकर्ता है, सबके साथ मिलकर दोनों सीटों को ताकत से जीतेंगे।

वही मंत्रिमंडल (Cabinet expansion)में देरी को लेकर विधायकों की नाराजगी के सवाल पर कहा कि जब भी जरूरत लगेगी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तत्काल होगा ।कांग्रेस के उपचुनाव में रणनीति के लिए प्रशांत किशोर को जिम्मेदारी पर कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता है पीके, किसी तरह की चिंता नही ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here