फिल्मी स्टाइल में फिरौती की मांग करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे

Bhopal- Man Arrested For Demanding Ransom From Builder :  भोपाल में एक बिल्डर को फिल्मी स्टाइल में धमकाने और पेट्रोल बम फेंककर दहशत फैलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, आरोपी ने बिल्डर से 50 लाख फिरौती भी मांगी थी और न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी, पुलिस ने आरोपी को उसी की फिल्मी स्टाइल में पकड़ा।

यह थी घटना

दरअसल 5 मई को फरियादी रामदास साहू पिता तुलारम साहू उम्र 36 साल बी 92 सागर स्टेट अयोध्या नगर भोपाल ने पुलिस में शिकायत की कि वह एमकेडी नाम से बिल्डरशिप करता है और उसका आफिस अमृत इंक्लेव मे है उसे 5 मई  शाम 07:30 बजे  मोबाईल नंबर से फोन आया तो उसने बोला की मै आदिल बोल रहा हूँ मुझे 50 पेटी चाहिये, कहाँ रहता है वहाँ मै एक छोटा सा टेलर दिखाने के बाद जगह बताउँगा। रामदास ने पुलिस को बताया की इसके बाद मेरे आफिस पर किसी लडके ने मोटर साईकिल से आकर पेट्रोल बंम फेंका जिससे मेरे आफिस की पार्किंग मे खडी स्कूटी मे आग लग गई उसके बाद मेरे मोबाईल पर रात को फिर फोन आया और सामने वाले ने कहा की देख लिया मेरा ट्रेलर केसा लगा मै आदिल बोल रहा हूँ अब फिर फोन करूंगा जगह बताने के लिये अभी भी समझ मे नही आया तो जान से हाथ धो बेठोगे, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामलें को विवेचना में लिया।

पुलिस के झांसे में फंसा आरोपी 

पुलिस ने रणनीति बनाते हुए तय किया की आरोपी ने पीड़ित से फिरौती की रकम मांगी है  पुलिस ने आरोपी को अपने झांसे में लिया और फिरौती की रकम लेने एक स्थान पर बुलाया,  फिरोती के 50 लाख रुपये देने पुलिस ने आरोपी को नियत स्थान पर बुलाया, वही पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथो पकडने हेतु 4 टीमो का गठन किया। योजनावध तरीके से पुलिस का आदमी सादा वस्त्रो में मौके पर पहुंचा और जैसे ही आरोपी रुपये लेने मौके पर पहुंचा, सादी वर्दी में तैनात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी का नाम थान सिंह टेखरे है, आरोपी ने फरियादी को जिस फोन नम्बर से काँल किया उसे निशातपुरा की शराब की दुकान एक व्यक्ति से 500 रूपय़े देकर लिया और अपना नाम आदिल बताया उसी मोबाइल से आरोपी द्वारा फरियादी को बार-बार फोन करके 50 लाख रूपये की फिरौती की मांग की गई ।फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने पहले भी इसी तरह का अपराध किया है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News