महिला डाक्टर के साथ रेप का मामला, फ्रूट व्यापारी ने दिया घटना को अंजाम

महिला आरोपी की दुकान से वह फल खरीदती थी। इस दौरान उससे दोस्ती हो गई। आरोपी ने शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका शोषण किया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  भोपाल में एक महिला डाक्टर के साथ रेप का मामला सामने आया है, आरोपी ने महिला डाक्टर के साथ चार साल तक संबंध रखे और शादी की बात पर अब मुकर गया, अब जहांगीराबाद पुलिस ने महिला डेंटिस्ट की शिकायत पर फ्रूट व्यापारी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी की दुकान से वह फल खरीदती थी। इस दौरान उससे दोस्ती हो गई। आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर लिव-इन-रिलेशन में रखा। शादी का झांसा देकर चार साल तक उसका शोषण किया। अब शादी से मुकर गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े.. इंदौर में लूट के दौरान बदमाशों ने महिला को उतारा मौत के घाट

पुलिस के अनुसार महिला पेशे से दांतों की डाक्टर है, महिला शहर के तलैया इलाके में रहती है, वर्तमान उसने जॉब छोड़कर रखी है। बताया जा रहा है कि 2014 में महिला इ परिजनों की मर्जी से शादी हुई लेकिन सालभर से ज्यादा उसका वैवाहिक जीवन नहीं चल सका, पति से उसका कोर्ट में तलाक का केस भी चल रहा है। महिला का कहना है कि वह जहांगीराबाद में फल व्यापारी मोहम्मद जावेद की दुकान से फल खरीदती थी। इस दौरान उसकी जावेद से दोस्ती हो गई। महिला की दोस्ती गांठने आरोपी सस्ते में फल देता था। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया।

इसी बीच, जावेद ने उसे शादी करने का प्रलोभन दिया। अपने गोदाम पर बुलाया। गोदाम में आरोपी ने जनवरी 2018 में पहली बार उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद से ही वह पीड़िता का लगातार दैहिक शोषण करता रहा। महिला ने हाल में शादी की बात कही, इस पर आरोपी ने इंकार कर दिया। पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। महिला का आरोप है कि जावेद ने उसे पत्नी की तरह रखा और शादी की बात पर बार बार अपने घरवालों को मनाने की बात कहकर टालता रहा, अब जब महिला ने उस पर दवाब डाला तो उसने शादी से इंकार कर दिया।