प्रदेश में दुष्कर्म की घटनाएँ जारी और शिवराज सरकार चुनावी इवेंट में बिजी-कमलनाथ

खंडवा में दीपावली पर रिश्तेदार के घर आई चार साल की बालिका रहस्यमय ढंग से लापता होने के करीब 14 घंटे बाद गंभीर अवस्था में मिली है। आशंका है कि बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है।

kamalnath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर शिवराज सरकार पर हमला बोला है उन्होंने ट्वीट किया है उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में मासूमों से दुष्कर्म की घटनाएँ रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीनागंज के बाद अब खंडवा में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है लेकिन इन सबसे बेख़बर शिवराज सरकार का पूरा ध्यान सिर्फ़ चुनावी इवेंट में है, पता नहीं कब बहन-बेटियों को प्रदेश में सुरक्षा देगी सरकार। 

दरअसल खंडवा में दीपावली पर रिश्तेदार के घर आई चार साल की बालिका रहस्यमय ढंग से लापता होने के करीब 14 घंटे बाद गंभीर अवस्था में मिली है। आशंका है कि बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। इससे मामला सनसनीखेज हो गया है। संदिग्ध को हिरासत में लेने के साथ ही बालिका को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले बीनागंज में मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम की हालत बेहद गंभीर है और उसे इलाज के लिए इंदौर रेफ़र किया गया है।