भोपाल। राजधानी के पिपलानी थाना इलाके में नौवीं कक्षा की छात्रा को मुहबोले भाई ने अगवा कर लिया। आरोपी ने उसे एक होटल में बंधक बनाकर बलात्कार किया। जिसका बदमाश ने एक वीडियो बनाया और अश्लील फोटो भी खींच लिए। बाद में फोटो वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने एक और बार लड़की से ज्यादती की। अब बदमाश स्कूल आते और जाते समय उसे परेशारन करने लगा। लगातार संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। तब किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। कल मां के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया। आरोपी युवक प्रकरण दर्ज होने की भनक लगने के बाद फरार हो गया।

टीआई राकेश श्रीवास्तव के अनुसार 16 वर्षी किशोरी आनंद नगर की निवासी है। वह एक सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा की पढ़ाई करती है। नासिर खान नाम का आरोपी किशोरी के भाई का दोस्त था। जिसे पीडि़ता भाई मानती थी, घर आने जाने के कारण दोनों के बीच अच्छा परिचय था। नासिर 16 अगस्त 2019 को फरियादिया को घुमाने के बहाने बाइक से भोजपुर ले गया था। वहां से लौटते समय आनंद नगर से मंडीदीप की ओर जाने वाले बायपास पर स्थित एक होटल के कमरे में लड़की के साथ जबरन बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने डरा धमकाकर लड़की और खुदका एक अश्लील वीडियो बनाया तथा फोटो खींच लिए। इसके बाद में घटना के सबंध में किसी को भी जानकारी देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी और लड़की को घर के पास वापस छोड़ गया। इस वारदात के कुछ दिन बाद एक बार और आरोपी ने लड़की को एक स्थान पर ले जाकर बलात्कार किया। अब स्कूल आते और जाते समय आरोपी पीडि़ता को तंग करता था। उस पर संबंध बनाने का दबाव बनाता था। जिसकी जानकारी कल लड़की ने मां को दी। मां के साथ में थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया।

– आरोपी के घर की छापेमारी

टीआई ने बताया कि बीती रात आरोपी के गोविंदपुरा स्थित निवास पर छापेमारी की गई थी। हालांकि आरोपी को प्रकरण दर्ज होने की भनक पहले ही हो चुकी थी। जिस कारण वह घर से फरार हो चुका था। उसके परिजनों और परिचितों से पूछताछ कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। टीआई का दावा है कि जल्द बदमाश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।